होम / Hrithik Roshan-Jr NTR का वॉर 2 में वन-ऑन-वन होगा कॉम्बैट सीन? स्टंट मास्टर ने किया खुलासा -IndiaNews

Hrithik Roshan-Jr NTR का वॉर 2 में वन-ऑन-वन होगा कॉम्बैट सीन? स्टंट मास्टर ने किया खुलासा -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 2:53 pm IST
Hrithik Roshan-Jr NTR का वॉर 2 में वन-ऑन-वन होगा कॉम्बैट सीन? स्टंट मास्टर ने किया खुलासा -IndiaNews

Hrithik Roshan and Jr NTR War 2

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan and Jr NTR War 2: जैसा कि अब तक सभी को पता चल चुका है, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म ‘वॉर 2’ (War 2) में एक-दूसरे का सामना करने के लिए तैयार हैं। अपडेट के अनुसार, अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में दोनों सितारों के बीच एक एक्शन सीक्वेंस होगा, एक आमने-सामने का मुकाबला सीन।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के अनुसार, स्टंट कोरियोग्राफर से निर्देशक बने अनल अरासु ऋतिक और जूनियर एनटीआर के बीच क्लाइमेक्स फाइट सीन को समन्वित करने के लिए तैयार हैं। कोरियोग्राफर ने पहले शाहरुख खान अभिनीत जवान में काम किया था और तमिल सिनेमा में एक प्रमुख चेहरा हैं।

वॉर 2 में ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर होगा फाइट सीन?

स्टंट कोरियोग्राफर अनल अरासु अपनी पहली निर्देशित फिल्म फीनिक्स के लिए एक इंटरव्यू में शामिल हुए, जिसमें विजय सेतुपति के बेटे सूर्या मुख्य भूमिका में हैं। इंटरव्यू में जब वो अपने नए उपक्रमों के बारे में बात कर रहे थे, तो स्टंट मास्टर ने बताया कि कैसे उन्हें जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के बीच वॉर 2 में एक फाइट सीक्वेंस के लिए संपर्क किया गया था। फिल्म वॉर 2, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 2019 की फिल्म वॉर का सीक्वल है। एक्शन-थ्रिलर फिल्म में कबीर धालीवाल की कहानी है, जो एक बेहद काबिल भारतीय रॉ एजेंट है, जो जाहिर तौर पर बदमाश बन गया है।

Twinkle Khanna ने Bobby Deol संग पुरानी यादें की ताज़ा, तब और अब की तस्वीरें शेयर कर बरसाया प्यार – India News

वो अपने पेशे में कुशल है, इसलिए कबीर के एक समय के शिष्य खालिद रहमानी को उसे लाने का काम सौंपा जाता है। फिल्म के बाकी हिस्से में दिखाया गया है कि कैसे खालिद उसे पकड़ने की कोशिश करता है, जबकि कबीर के असली इरादों का खुलासा होता है।

आगामी सीक्वल फिल्म इस कहानी को आगे बढ़ाती है, साथ ही इसमें पठान और टाइगर 3 जैसी अन्य वाईआरएफ फ्रैंचाइज़ जासूसी फिल्मों की घटनाओं को भी शामिल किया गया है। बाद वाली फिल्म में ऋतिक के कैमियो वाला एक पोस्ट-क्रेडिट सीन भी था, जो आने वाले तूफान को दर्शाता है। इसके अलावा, यह जूनियर एनटीआर की पहली हिंदी फिल्म और जासूसी सिनेमाई दुनिया में भी डेब्यू है।

रातां लंबियां फेम सिंगर Asees Kaur ने अपने बेटे के जन्म की घोषणा, वर्ल्ड म्यूजिक डे पर फैंस को दी गुड न्यूज -India News

जूनियर एनटीआर का वर्कफ्रंट

जूनियर एनटीआर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो वॉर 2 में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के अलावा, जूनियर एनटीआर कोराताला शिवा की देवरा: पार्ट 1 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। आगामी फिल्म में जान्हवी कपूर भी हैं जो तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत कर रही हैं। इसके अलावा वो फिल्म में मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में सैफ अली खान भी हैं, जिसमें श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण और कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बता दें कि यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT