होम / परिवार के नक्शेकदम पर चलकर बॉलीवुड में एंट्री करेगी Navya Naveli Nanda? मां ने किया खुलासा -Indianews

परिवार के नक्शेकदम पर चलकर बॉलीवुड में एंट्री करेगी Navya Naveli Nanda? मां ने किया खुलासा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 1, 2024, 9:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Navya Naveli Nanda Will enter Bollywood: श्वेता बच्चन शुरु से ही इंडस्ट्री में अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। अब एक्ट्रेस ने यह साफ कर दिया था कि उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा फिल्मों में काम नहीं करेंगी। पिछले साल श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा ने जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस साल नव्या के पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या 2 ने उनके लिए एक अलग फैनबेस बनाया, जिसने उन्हें उनके असली व्यक्तित्व से प्यार किया। अब हाल ही में नव्या के फिल्मों में काम करने की चर्चा एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं और श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी की ओर से इस सवाल का जवाब दिया।

  • फिल्मों में एंट्री करेंगी नव्या
  • नव्या नवेली के नहीं मिला बॉलीवुड का कोई ऑफर
  • नव्या के काम को लेकर श्वेता बच्चन ने किया खुलासा

अनंत -राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग बैश से इन सितारों की तस्वीरें आई सामने, देखें -Indianews

फिल्मों में एंट्री करेंगी नव्या

बता दें कि नव्या दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन हैं। उन्होंने 26 साल की उम्र में अपना उद्यमशीलता का सफर शुरू किया और वह एनजीओ प्रोजेक्ट नवेली भी चलाती हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान श्वेता बच्चन से नव्या के फिल्मों में आने के बारे में सवाल किया गया। इस पर, युवा दिवा की माँ ने फैंस को जवाब देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि आप नव्या के काम से बहुत अच्छी तरह परिचित हैं, और उसके पास बहुत काम है।”

इतना ही नहीं, श्वेता ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड उनकी बेटी के लिए है। इससे पहले, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी को उनके काम के लिए ट्रोलिंग और अनावश्यक नफरत का सामना करना पड़े, और वह उन्हें कभी भी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनने देंगी।

मां Ujjala Padukone के साथ डिनर डेट पर Deepika हुईं स्पॉट, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट – Indianews

नव्या नवेली के नहीं मिला बॉलीवुड का कोई ऑफर

आरा हेल्थ नाम से अपनी खुद की कंपनी चलाने वाली नव्या ने अपनी माँ श्वेता बच्चन के नक्शेकदम पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया से दूर रहने का फैसला किया। अपनी एक बातचीत के दौरान स्टार किड से पूछा गया कि क्या उनकी कोई आगामी फ़िल्म है। इस पर, नव्या ने खुलासा किया कि वह अभिनय में अच्छी नहीं हैं। और वह सिर्फ़ करने के लिए कुछ करने में विश्वास नहीं करती हैं। इसके साथ ही अपने बात रखते हुए उन्होंने कहा,

“मुझे लगता है कि मैं ईमानदारी से कहूँ तो इसमें बहुत अच्छी नहीं हूँ। मेरा मानना ​​है कि आपको किसी काम को सिर्फ़ करने के लिए नहीं करना चाहिए। एक, आपको उसे तभी करना चाहिए जब आप उसके प्रति 100 प्रतिशत जुनूनी हों। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके प्रति मैं जुनूनी हूँ। मुझे लगता है कि मैं वही कर रही हूँ जो मुझे पसंद है। दूसरा, मैं इसमें बहुत अच्छी नहीं हो सकती। मुझे लगता है कि मेरा हुनर ​​कहीं और है।”

भीड़े में ‘विजय’ का नाम सुन Rashmika Mandanna ने इस तरह किया रिएक्ट, देखें वीडियो -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bigg Boss OTT 3: घर से बेघर होते ही Payal Malik ने खोली शिवानी की पोल, बोलीं- ये कितना गिर सकती…
BCCI ने लुटाए पैसे, टीम इंडिया को 125 करोड़ का दिया ईनाम; जानें किस खिलाड़ी को कितनी मिलेगी रकम
इस मंदिर में भूलकर भी ना जाएं अविवाहित जोड़े, जानें इसके पीछे का रहस्य – IndiaNews
T20 वर्ल्ड कप की शानदार जीत के बाद परिवार से मिलने लंदन रवाना हुए Virat Kohli, देखें वीडियो
फ्री में देखनी है Mirzapur 3? यहां खुल गया सीरीज को Prime Video पर देखने का टॉप सीक्रेट
Rahul Gandhi: हाथरस में पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी, मदद करने की कोशिश में जुटे विपक्षी नेता; देखें वीडियो
Mirzapur Season 3 Review: कैसी है पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर 3, देखने से पहले एक बार जान लें सही रिव्यू
ADVERTISEMENT