होम / क्या 'राक्षस' फिल्म में नजर आएंगे Ranveer Singh? निगेटिव रोल में दिख सकते हैं एक्टर- Indianews

क्या 'राक्षस' फिल्म में नजर आएंगे Ranveer Singh? निगेटिव रोल में दिख सकते हैं एक्टर- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 30, 2024, 2:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh:  खबरें आ रही हैं कि एक्टर रणवीर सिंह तेलुगु फिल्म ‘हनुमान’ के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करते नजर आ सकते हैं। अब एक बार फिर इससे जुड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर ने फिल्म साइन कर ली है और इस फिल्म का नाम ‘राक्षस’ होने वाला है। यह फिल्म भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित होने वाली है, जिसे मैथ्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रणवीर के किरदार में निगेटिव शक्तियों के शेड्स भी होंगे।

प्रशांत वर्मा के साथ काम करेंगे रणवीर

कुछ दिनों पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ अपनी फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे, लेकिन अब अपडेट के मुताबिक एक्टर प्रशांत के साथ राक्षस पर काम कर रहे थे। इसके लिए डायरेक्टर ने एक्टर को कहानी सुनाई और उन्हें यह काफी पसंद भी आई। रणवीर ने अब यह डील फाइनल कर ली है।

Kamal Haasan: कमल हासन ने शाहरुख खान पर कही यह बड़ी बात, कहा- वह भी एक विमान खरीदना चाहते हैं – Indianews

इस दिन शुरू हो सकती है शूटिंग

फिलहाल इस अपकमिंग फिल्म में रणवीर के साथ और कौन से स्टार्स नजर आ सकते हैं इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू हो सकती है। ‘राक्षस’ आजादी से पहले की पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधारित पीरियड फिल्म बताई जा रही है। हालांकि इस बारे में रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

रणवीर की आने वाली फिल्में

रणवीर सिंह ने आखिरी बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था। अब वह जल्द ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे। खबरें यह भी हैं कि रणवीर डायरेक्टर फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ में भी नजर आ सकते हैं, जिसकी शूटिंग भी वह जल्द ही शुरू करेंगे।

Musafa The Lion King Teaser: ‘मुफासा’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देख सकते हैं ‘द लायन किंग’ का प्रीक्वल- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT