होम / महिलाएं पुरुषों से ज्यादा भूतों के साथ ज्यादा सुरक्षित…, कोलकाता रेप केस पर Twinkle Khanna ने किया पोस्ट

महिलाएं पुरुषों से ज्यादा भूतों के साथ ज्यादा सुरक्षित…, कोलकाता रेप केस पर Twinkle Khanna ने किया पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 25, 2024, 2:57 pm IST

Twinkle Khanna Post on Kolkata Rape Case

India News (इंडिया न्यूज़), Twinkle Khanna Post on Kolkata Rape Case: हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहीं है। फिल्म में चंदेरी की महिलाएं और पुरुष सरकटे के आतंक से परेशान दिखाए गए हैं। काल्पनिक दुनिया की यह भूतहा कहानी लोगों का खूब मनोरंजन कर रहीं है। डरावनी घटनाओं से कहीं ज्यादा हकीकत में होने वाली घटनाएं परेशान करने वाली होती हैं। ट्विंकल खन्ना ने अपने ताजा कॉलम में ‘स्त्री 2’ का जिक्र करते हुए बलात्कार की घटनाओं पर अपने विचार व्यक्त किए हैं।

ट्विंकल खन्ना ने बलात्कार की घटनाओं पर की बात

आपको बता दें कि मिसेज फनीबोन्स यानी ट्विंकल खन्ना ने अपने ताजा कॉलम में बताया कि भारतीय महिलाएं भूतों से क्यों नहीं डरतीं। उन्होंने अपने बचपन की ‘झूठी कहानी’ सुनाकर शुरुआत की। ट्विंकल ने हाल के दिनों में सामने आई बलात्कार की घटनाओं के बारे में बात की। ट्विंकल ने कोलकाता में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ बलात्कार की घटना, बदलापुर में स्कूली बच्चों के साथ यौन शोषण और कुछ अन्य मामलों का जिक्र किया और बताया कि कैसे ‘स्त्री 2’ इन घटनाओं का समाधान है।

Sonakshi Sinha के पिता का घर ‘रामायण’ वास्तुकला और क्लासिक इंटीरियर से है भरपूर, देखें आलीशान हवेली की इनसाइड फोटोज- India News

ट्विंकल ने लिखा, “इस ग्रह पर 50 साल हो गए हैं। मुझे लगता है कि हम अभी भी अपनी बेटियों को वही सिखा रहे हैं जो मुझे बचपन में सिखाया गया था। अकेले बाहर मत जाओ। किसी भी आदमी के साथ अकेले बाहर मत जाओ, चाहे वह तुम्हारा चाचा, भाई या दोस्त ही क्यों न हो। रात में अकेले बाहर मत जाओ। लेकिन यह कब का सवाल है, कैब का नहीं। अकेले बाहर मत जाओ क्योंकि हो सकता है कि तुम कभी वापस न आ सको।”

भूतों का सामना करना ज़्यादा सुरक्षित- ट्विंकल

ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा, “हमें अपने घरों तक सीमित रखने के बजाय, महिलाओं को सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा की गारंटी दी जानी चाहिए। लेकिन तब तक, मुझे लगता है कि इस देश में एक महिला के लिए, एक अंधेरी गली में भूत का सामना करना उसे एक आदमी का सामना करने से ज़्यादा सुरक्षित महसूस कराएगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

Karan Johar के जुड़वा बच्चों यश और रूही को उनकी मां को लेकर कसा तंज, KJO ने ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब – India News

फिल्म स्त्री 2 के लिए कही ये बात

ट्विंकल खन्ना ने कहा कि ‘स्त्री 2’ जैसी भूतों वाली फ़िल्में एक सामाजिक संदेश देने का एक तरीका हो सकती हैं, एक ऐसी दुनिया में जो अब पूरी तरह से डरावनी हो गई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT