होम / Madhuri Dixit पर पाकिस्तानी प्रमोटर Rehan Siddiqi के साथ किया काम, ISI से है कनेक्शन – IndiaNews

Madhuri Dixit पर पाकिस्तानी प्रमोटर Rehan Siddiqi के साथ किया काम, ISI से है कनेक्शन – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 28, 2024, 1:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhuri Dixit: बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने को ह्यूस्टन स्थित पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर रेहान सिद्दीकी के साथ सहयोग करने के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है, जिसके कथित तौर पर ISI से संबंध हैं और जिसे भारत सरकार ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है। शुक्रवार यानी 28 जून को स्तंभकार और राजनीतिक टिप्पणीकार सुनंदा वशिष्ठ ने माधुरी और रेहान के कार्यक्रम के पोस्टर की एक तस्वीर शेयर की, जो अगस्त 2024 में ह्यूस्टन, टेक्सास में स्वतंत्रता दिवस के ठीक एक दिन बाद होगा।

सुनंदा ने उठाई माधुरी पर उंगली

X पर, उन्होंने रेहान के साथ मिलकर काम करने के लिए माधुरी की भी आलोचना की और अभिनेत्री से कार्यक्रम रद्द करने का आग्रह किया। उन्होंने भाजपा मंत्री किशन रेड्डी, जो उस समय गृह राज्य मंत्री थे, को लिखा चार साल पुराना एक पत्र भी शेयर किया। पत्र में कहा गया है कि रेहान को भारत सरकार ने ‘ब्लैकलिस्ट’ कर दिया है।

सुनंदा ने लिखा, “@MadhuriDixit को पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर के साथ सहयोग करते हुए देखकर आश्चर्य हुआ, जो भारतीय एजेंसियों के रडार पर रहा है और जिसे भारत सरकार ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है। गृह राज्य मंत्री @kishanreddybjp ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि ह्यूस्टन स्थित पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर, रेहान सिद्दीकी को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है और उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों से उसके साथ काम न करने का अनुरोध किया था।”

Hina Khan: कॉलेज में ऐसा क्या हुआ जो बदल गई हिना खान की जिंदगी, रिश्तेदारों ने तोड़ दिया था नाता – IndiaNews

उन्होंने आगे कहा, “क्या उनके पास पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर के साथ काम करने का कोई अच्छा कारण है, जिस पर आईएसआई से संबंध होने का आरोप है और जिसे भारत सरकार ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है? क्या सुश्री @MadhuriDixit के मित्र, परिवार और प्रशंसक उन्हें इस व्यक्ति के पिछले इतिहास के बारे में बता सकते हैं और उन्हें ऐसा करने से रोक सकते हैं? यह हमारे सुरक्षा बलों और बहादुर पुरुषों और महिलाओं के लिए बहुत निराशाजनक है, जिन्होंने भारतीय सीमाओं को सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान दे दी है। मैं वास्तव में स्तब्ध हूं। उम्मीद है कि सुश्री दीक्षित को इसे बंद करने की अच्छी समझ होगी।”

यूजर ने इस तरह किया रिएक्ट

पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, “फिल्मों से पैसे नहीं मिलते, लेकिन रियलिटी शो से कमाई काफी नहीं है… पति डॉक्टर हैं… लगता है कि रोजमर्रा के खर्चे चलाने के लिए लाइफ़स्टाइल बहुत महंगी है।” दूसरे ने लिखा, “माधुरी दीक्षित ने वाकई निराश किया है। मुझे पता है कि बॉलीवुड के लोग इतने भरोसेमंद नहीं हैं, लेकिन मुझे उनका सम्मान था, क्योंकि मुझे लगता था कि वे भारत विरोधी तत्वों के साथ सहयोग नहीं करेंगी। अब मुझे पूरा यकीन है कि वे सभी एक जैसे हैं। कोई अपवाद नहीं।”

एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “पूरी ज़िंदगी माधुरी की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूँ… लेकिन किसी भी कीमत पर पैसे कमाने की इस बेताबी को समझ नहीं पाती। सितारों को दोष नहीं दिया जा सकता। समझना चाहती हूँ कि उनके मैनेजर और सलाहकार क्या करते हैं… उन्हें किस बात के लिए पैसे मिलते हैं?” Madhuri Dixit

Hina Khan को हुआ Cancer, चल रहा स्टेज 3 का इलाज, एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया हेल्थ अपडेट – IndiaNews

पिछले महीने भी अभिनेत्री हुई थी ट्रोल

पिछले महीने, माधुरी को इंटरनेट पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, जब उन्होंने राफा पर इजरायल के मिसाइल हमले की निंदा करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी, लेकिन बाद में बिना किसी स्पष्टीकरण के इसे हटा दिया था। अभिनेत्री ने राफा की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर इजरायली मिसाइलों ने हमला किया था, जिसमें गाजा पट्टी पर स्थित इस शहर में 40 से ज़्यादा लोग मारे गए थे। हालांकि, नेटिज़ेंस ने देखा कि अभिनेत्री ने बाद में अपने पोस्ट को हटा दिया।

Madhuri Dixit Instagram Story
Madhuri Dixit Instagram Story

माधुरी का वर्कफ्रंट

इस बीच, काम के मोर्चे पर, माधुरी ने हाल ही में मराठी फिल्म पंचक का निर्माण किया, जिसमें अदिनाथ कोठारे, दिलीप प्रभावलकर, भारती आचरेकर और अन्य ने अभिनय किया। अभिनेत्री वर्तमान में डांस दीवाने 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने अभी तक अपनी आगामी परियोजनाओं की घोषणा नहीं की है।

देश Delhi: दिल्ली में जलभराव और बारिश को लेकर आपातकाल बैठक, अधिकारी होंगे शामिल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT