होम / World Cup Final 2023: मैच के बीच Shah Rukh Khan ने Asha Bhosle के लिए किया यह काम, फैंस कर रहे तारीफ

World Cup Final 2023: मैच के बीच Shah Rukh Khan ने Asha Bhosle के लिए किया यह काम, फैंस कर रहे तारीफ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 19, 2023, 6:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan and Asha Bhosle World Cup Final 2023: देशभर की निगाहें अहमदाबाद में हो रहे वर्ल्ड कप फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले पर टिकी हुई हैं। मैच देखने के लिए बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लग चुका है। इस बीच किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान और तीनों बच्चों के साथ मैच देखने पहुंचे है। पूरा परिवार स्टेडियम में बैठकर मैच एंजॉय करता नजर आया।

शाहरुख के साथ दिग्गज गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) भी बगल में बैठी नजर आईं। दोनों काफी देर तक बातें करते दिखे। अब किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस शाहरुख की सादगी की तारीफ कर रहें है। वायरल वीडियो में एक्टर गायिका की मदद करते हुए दिख रहें हैं, जिसमें उन्होंने सिंगर का झूठा कप उठाया।

शाहरुख और आशा भोसले का वायरल हुआ ये वीडियो

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में आशा भोसले, शाहरुख खान, जय शाह और गौरी खान को एक ही लाइन में बैठे हुए देखा जा सकता है। मैच के बीच कैमरे ने शाहरुख और आशा भोसले के इन पलों को कैद किया। दरअसल, आशा भोसले की चाय की कप खाली हो चुकी थी और वो कप लेकर बैठी थीं। शाहरुख खान का ध्यान उनके कप पर जाता है और उनके हाथों से लेकर खुद रखने के लिए चल देते हैं। थोड़ी देर में एक स्टाफ आता है और कप लेकर चला जाता है। वीडियो सामने आते ही एक बार फिर से फैंस शाहरुख पर दिल हार बैठे।

फैंस कर रहे शाहरुख खान की तारीफें

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, “इसी वजह से वह सबसे ज्यादा हम्बल सुपरस्टार हैं। देखिए शाहरुख खान, आशा भोसले जी को जिस तरह का सम्मान दे रहे हैं। एक ही तो दिल है एसआरके, कितनी बार जीतोगे।” इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इसलिए तो किंग खान हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऑर्गेनिक मेगास्टर।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘किंग खान, जहां भी जाते हैं दिल को जीत लेते हैं।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे उनका फैन होने पर गर्व है।’

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल ‘पठान’ और ‘जवान’ रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब शाहरुख खान फिल्म ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं, जो क्रिसमस पर रिलीज होगी। बता दें कि ‘डंकी’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी हैं। अन्य कलाकारों में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘मामी’ ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती दिखीं Navya Naveli Nanda, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews
Poonch Attack: पुंछ हमले में चली 200 गोलियां, जानें कैसे आतंकियों ने IAF के काफिले पर किया हमला?-Indianews
‘श्री रामायण कथा’ में ‘माता सीता’ का किरदार निभाएंगी Anjali Arora, साई पल्लवी के लिए कही ये बात -Indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी आज ओडिशा से भरेंगे हुंकार, दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे भुवनेश्वर-Indianews
अपने साथ की उम्र के एक्टर की माँ का किरदार निभाना चाहती हैं Madhoo! कही ये बात -Indinews
Lok Sabha Election: संदीप सिंह सनी इस सीट से लड़ेगे लोकसभा चुनाव, शिवसेना नेता की हत्या मामले में है जेल में बंद-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल समय-Indianews
ADVERTISEMENT