होम / World Cup Semi-Finals: आलिया भट्ट ने टीम इंडिया की जीत का मनाया जश्न, विराट-शमी के लिए कही ये बात

World Cup Semi-Finals: आलिया भट्ट ने टीम इंडिया की जीत का मनाया जश्न, विराट-शमी के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 16, 2023, 2:45 pm IST
ADVERTISEMENT
World Cup Semi-Finals: आलिया भट्ट ने टीम इंडिया की जीत का मनाया जश्न, विराट-शमी के लिए कही ये बात

Alia Bhatt

India News(इंडिया न्यूज़), World Cup Semi-Finals, दिल्ली: वल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया का सपोर्ट करने वाले जुनूनी फैंस की उम्मीदें पूरी हो गईं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक मैच में भारतीय टीम ने सफलता हासिल की हैं। जहां कई बॉलीवुड सितारे टीम इंडिया को बधाई देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुशी जाहीर की हैं, वहीं अब जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को हार्दिक शुभकामनाएं साझा की हैं।

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को दी बधाई

वर्ल्ड कप में कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया सेमीफाइनल मैच काफी इमोशनल रहा। बहरहाल, टीम इंडिया की मेहनत रंग लाई और आत्मविश्वास के साथ 2023 विश्व कप टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। आज, 16 नवंबर को, फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विजेताओं को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारतीय क्रिकेट टीम की एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “बधाई हो टीम इंडिया!!!! फ़ाइनल तक क्या ज़बरदस्त हरफनमौला प्रदर्शन #CWC23,”

Alia Bhatt's Instagram story

आलिया भट्ट ने मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए विराट कोहली और मोहम्मद शमी की प्रशंसा की और लिखा, “@virat.kohli आप अजेय हैं!! @mdshami.11 शुद्ध जादू,” और एक नीला दिल, उठे हुए हाथ और एक चमकदार इमोजी जोड़ा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT