होम / Yami Gautam-Aditya Dhar ने बेटे का किया स्वागत, नाम किया रिवील – Indianews

Yami Gautam-Aditya Dhar ने बेटे का किया स्वागत, नाम किया रिवील – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 20, 2024, 12:45 pm IST
Yami Gautam-Aditya Dhar ने बेटे का किया स्वागत, नाम किया रिवील – Indianews

Yami Gautam-Aditya Dhar Baby Boy

India News (इंडिया न्यूज़), Yami Gautam-Aditya Dhar Baby Boy: यामी गौतम और आदित्य धर बॉलीवुड के चहेते कपल में से हैं। इस जोड़े ने इस साल की शुरुआत में गर्भावस्था की घोषणा की थी। अब, हाल ही में इस कपल ने अपने फैंस को सबसे खास खबर से खुश कर दिया क्योंकि उन्होंने अपने बेटे के आगमन की घोषणा की।

  • यामी ने दिया बेटे को जन्म
  • इस तरह से किया अनाउंसमेंट
  • बेटे का नाम किया रिवील

Jr NTR ने नई फिल्म की करी अनाउंसमेंट, KGF डायरेक्टर के साथ आएंगे नजर – Indianews

यामी गौतम और आदित्य धर ने बेटे का किया स्वागत

आज यानी 20 मई को, कुछ समय पहले, यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने पहले बच्चे के आने की घोषणा करने के लिए पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, “हम सूर्या अस्पताल के असाधारण समर्पित और अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों, विशेष रूप से डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति अपना हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी विशेषज्ञता और अथक प्रयासों ने इस खुशी के अवसर को संभव बनाया।” Yami Gautam-Aditya Dhar Baby Boy

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

पोस्ट को शेयर कर उन्होंने आगे लिखा, “जैसा कि हम माता-पिता बनने की इस खूबसूरत यात्रा पर निकलते हैं, हम उत्सुकता से अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं। उसके द्वारा हासिल किए गए प्रत्येक मील के पत्थर के साथ, हम आशा और विश्वास से भरे हुए हैं कि वह हमारे पूरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए गौरव का प्रतीक बनेगा” Yami Gautam-Aditya Dhar Baby Boy

क्या Tabu बनने वाली है इस शानदार सीरीज का हिस्सा, फैंस ने स्क्रीनशॉट शेयर कर किया कन्फर्म – Indianews

बेटे का नाम किया रिविल Yami Gautam-Aditya Dhar Baby Boy

इसके साथ ही बता दें कि कपल ने तस्वीर को शेयर कर उसमें बेटे के नाम को भी लिखा, “हम अपने नीचे दिए गए बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, वेदविद, जिन्होंने अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर अपना जन्म देकर हमें गौरवान्वित किया। कृपया उसे अपना सारा आशीर्वाद और प्यार प्रदान करें। हार्दिक शुभकामनाएँ, यामी और आदित्य”

India News Ebrahim Raisi Death: राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी की मौत, ईरानी मीडिया का दावा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT