होम / ‘रामायण’ में यश ने रावण का किरदार निभाने से किया इंकार, कहा- ‘फैंस की इच्छा के खिलाफ नहीं करता कोई काम’

‘रामायण’ में यश ने रावण का किरदार निभाने से किया इंकार, कहा- ‘फैंस की इच्छा के खिलाफ नहीं करता कोई काम’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 12, 2023, 5:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yash Refused Playing Role of Ravana in Ramayana, मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर मूवी ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की चर्चा हो रही है। बता दें कि ‘रामायण’ पर बनी ओम राउत (OM Raut) की पौराणिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि ‘छिछोरे’, ‘दंगल’ और और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की ‘रामायण’ मेगा बजट फिल्म है। जब से नितेश ने फिल्म की अनाउंसमेंट की है, तब से इसकी कास्टिंग को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अब इस बीच नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

सुपरस्टार यश ने रावण का रोल प्ले करने से किया इंकार

आपको बता दें कि दंगल फेम नितेश तिवारी और मधु मंटेना के निर्देशन में फिल्म ‘रामायण’ के प्रोजेक्ट पर काम चल है। इसमें रावण के किरदार के लिए साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) को अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ इंकार कर दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यश इस फिल्म को करने के लिए बहुत उत्साहित थे। क्योंकि राम की तुलना में रावण का किरदार निभाना ज्यादा चुनौतीपूर्णं है। इस फिल्म में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर को चुना गया है, यही वजह है कि यश भी इसमें काम करने के लिए काफी इच्छुक थे। लेकिन अब उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है।

यश ने रावण की भूमिका ना निभाने की बताई ये वजह

रिपोर्ट में बताया गया कि एक्टर यश को उनकी टीम ने इसपर काम न करने की सलाह दी थी। उन्होंने सोचा कि यश के फैंस उनको एक नकारात्मक भूमिका निभाते हुए देखकर खुश नहीं होंगे। भले ही वो रावण जैसे शक्तिशाली विरोधी की भूमिका ही क्यों न हो।

बता दें कि इससे पहले भी एक बातचीत के दौरान यश ने कहा था, “मुझे अपने प्रशंसकों की भावनाओं के बारे में बहुत सावधान रहना होगा। वो बहुत भावुक हैं और जब मैं उनकी इच्छा के खिलाफ कोई काम करता हूं तो वो ओवर रिएक्ट करने लग जाते हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT