होम / सालो बाद बॉडी शेमिंग को लेकर Imran Khan ने बयां किया अपना दर्द, स्टेरॉयड और डिप्रेशन पर भी कही बात

सालो बाद बॉडी शेमिंग को लेकर Imran Khan ने बयां किया अपना दर्द, स्टेरॉयड और डिप्रेशन पर भी कही बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 6, 2023, 9:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Imran Khan Post: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran Khan) किसी समय में बी-टाउन के फेमस एक्टर्स में से एक हुआ करते थे। अभी वो लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं और कुछ फिल्में करने के बाद ही उन्होंने बॉलीवुड और एक्टिंग से दूरी बना ली। अब उनके फैंस भी उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि इसी बीच अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ गए हैं।

इमरान खान ने फोटोज शेयर कर लिखा पोस्ट

आपको बता दें कि एक्टर इमरान खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही उन्होंने हाइपर-मेटाबॉलिज्म होने, स्टेरॉयड का इस्तेमाल करने और डिप्रेशन से जूझने के बारे में बताया है।

इमरान खान ने लिखा, “मैं हमेशा से पतला रहा हूं। मैं उन हाइपर-मेटाबोलिक लोगों में से एक हूं, मैं जो कुछ भी खाता हूं उससे मेरा शरीर जलता है। मेरी टीनएज (किशोरावस्था) के लास्ट में, मेरे आस-पास के लोगों ने जिम जाना और कसरत करना शुरू कर दिया था। उनके बाइसेप्स उनकी टी-शर्ट की स्लीव्स को खींच रहे थे। मैंने एस साइज के कपड़े पहने थे और मेरी स्लीव्स (आस्तीन) उसमें भी ढीली थी।”

इसके आगे एक्टर ने लिखा, “जय सिंह राठौड़ का किरदार निभाने के लिए मुझे मांसल होने की जरूरत नहीं थी, लेकिन मुझे यकीन था कि मैं बहुत पतला था। यही वजह है कि जय ‘जाने तू’ के दौरान ज्यादातर कपड़े की दो परतें पहनता था। इसके बाद मैंने अपनी अगली फिल्म किडनैप के लिए पूरी शिद्दत से जिम जाना शुरू किया और बॉडी बिल्डिंग के साथ अपना नया सफर शुरू किया।”

फिल्मों में एक्ट्रेस से छोटे दिखते थे इमरान

इसके आगे इमरान ने लिखा, “इसके बाद अगले कुछ सालों में, मेरे शरीर का ध्यान रखना मेरी लाइफ का हिस्सा बन गया। मैं रोज वर्क आउट करता था, लेकिन फिर भी मैं सुनता था कि ‘हमारे शूटिंग शुरू करने से पहले आप थोड़ा वजन बढ़ा लेंगे है ना’ ‘आप कमज़ोर दिख रहे हैं’, ‘आप एक छोटे लड़के की तरह दिखते हैं, मर्द नहीं’, और ‘एक्ट्रेस आपसे बड़ी दिखती है’। पीछे देखने पर, मुझे लगता है कि मैं ठीक दिख रहा था, लेकिन उस समय, मुझे असुरक्षित महसूस हुआ। मैं एक शक्तिशाली, न शरीर चाहता था। इसलिए मैंने और ज्यादा प्रयास किया।”

डिप्रेशन के बारे में की बात

डिप्रेशन से जूझने के बारे में बात करते हुए इमरान ने लिखा, “हाल के सालों में, जैसे-जैसे मैं डिप्रेशन से जूझता रहा और वर्कआउट करना बंद कर दिया, मैं पहले से कहीं ज्यादा पतला हो गया। जब मेरी तस्वीर खींची गई, तो इससे मीडिया में मेरी नशीली दवाओं के दुरुपयोग की अटकलों के बारे में चर्चा छिड़ गई। मुझे इस हालत में किसी के देखे जाने पर बहुत शर्म महसूस हुई, शर्मिंदगी हुई। इसलिए मैं और भी पीछे हट गया।”

वापसी कर सकते हैं इमरान!

इमरान खान की वापसी को लेकर एक रिपोर्ट में कहा गया कि ‘जाने तू या जाने ना’ एक्टर एक ओटीटी जासूसी ड्रामा एक्शन सीरीज के लिए अब्बास टायरवाला के साथ फिर से वापसी कर सकते हैं। हालांकि, इस बारे में अभी कोई पुष्टि या ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

 

Read Also: सनी देओल और अमीषा पटेल की Gadar 2 ओटीटी पर हुई रिलीज, जाने कब और कहां ले सकेंगे इसका मजा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT