होम / सालों बाद Hrithik Roshan-Sussanne Khan के तलाक की सच्चाई आई सामने, जायद खान ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा

सालों बाद Hrithik Roshan-Sussanne Khan के तलाक की सच्चाई आई सामने, जायद खान ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 18, 2024, 3:28 pm IST

Hrithik Roshan and Sussanne Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan and Sussanne Khan Got Divorced Truth: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 2000 में अपनी बचपन की दोस्त सुजैन खान (Sussanne Khan) से शादी की थी। हालांकि, 2014 में उन्होंने इसे खत्म कर दिया और अलग हो गए। उनके दो बेटे हैं, रिहान और ऋदान। ऋतिक और सुजैन दोनों ही दूसरे लोगों से मिलते रहे हैं, क्रमशः सबा आज़ाद और अर्सलान गोनी। हालांकि, एक्स कपल एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध शेयर करना जारी रखते हैं। अब, सुजैन के भाई जायद खान (Zayed Khan) ने अपनी बहन के ऋतिक से अलग होने और उनके परिवार ने इससे कैसे निपटा, इस बारे में बात की।

जायद खान ने ऋतिक रोशन-सुजैन खान के तलाक का किया खुलासा

आपको बता दें कि एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत में जायद खान ने ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उनका परिवार आधुनिक है और तलाक के बाद भी उन्होंने हमेशा एक्स कपल का साथ दिया है। इसी तरह की बात करते हुए जायद ने कहा, “हम एक बहुत ही आधुनिक परिवार हैं। एक कहावत है, खून पानी से गाढ़ा होता है। अगर दो लोग एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते हैं, लेकिन उनके बीच कई अन्य चीजें समान हैं, तो उन्हें समझना चाहिए और उनका समर्थन करना चाहिए। इसके आगे कुछ और है; परिवार, बच्चे, हर कोई… जिम्मेदारियां इन सबसे ऊपर और परे हैं। हम एक बहुत ही खुले विचारों वाला परिवार हैं, जब तक एक-दूसरे के लिए सम्मान है। हम इसे न केवल खुद में, बल्कि अपने बच्चों में भी विकसित करते हैं।”

‘जब इमरजेंसी रिलीज नहीं हुई तो…’, Kangana Ranaut ने बेचा अपना मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस, बताई ये बडी वजह – India News

जायद खान ने ऋतिक रोशन को बताया ‘एक बेहतरीन इंसान’

जायद खान ने बताया कि उनके पास या तो गुस्से में जीने या फिर खुशी-खुशी साथ रहने का विकल्प था, इसलिए उन्होंने दूसरा विकल्प चुना। उन्होंने ऋतिक के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की और उन्हें एक बेहतरीन इंसान बताया। उन्होंने सुजैन के मौजूदा बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी की तारीफ करते हुए कहा, “चाहे कुछ भी हो जाए, हम कभी किसी की बुराई नहीं करते। हम उन्हें एहसास दिलाते हैं कि कुछ चीजें ऐसी ही हैं और ऐसी ही रहेंगी। हम सब एक साथ खुश रह सकते हैं या फिर दुखी भी हो सकते हैं। आप क्या चुनेंगे? मैं अपने भाई ऋतिक के भी बहुत करीब हूं। वह एक बेहतरीन इंसान है, जिसका दिल सोने जैसा है। उनके दोनों पार्टनर, सबा एक बेहतरीन महिला हैं। अर्सलान भी एक बहुत अच्छा लड़का है, क्या बकवास है, जिंदगी चलती रहती है।”

ऋतिक से तलाक के बाद सुजैन को ट्रोल किए जाने पर जायद खान

जायद से यह भी पूछा गया कि क्या उन्हें बुरा लगा जब उनकी बहन सुजैन खान को ऋतिक रोशन से तलाक के बाद ट्रोल किया गया। इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “आपको मोटी चमड़ी रखनी होगी। आपका परिवार आपको भावनात्मक समर्थन देने के लिए कैसे एकजुट होता है, ये चीजें मायने रखती हैं। हमारा परिवार एक चट्टान की तरह है। हममें से किसी एक के साथ कुछ भी होता है, वह हम सभी के साथ होता है।”

‘हम भी कल्कि को…’, Amitabh Bachchan के नाती-नातिन ने Kalki 2898 AD देख उड़ाया मजाक – India News

ज़ायद खान ने आगे कहा, “मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है, ये ऐसी चीजें हैं जिन्हें समझदारी से देखना चाहिए। यह किसी के साथ भी हो सकता है। साथ ही, हमारे शहर को देखें, हम ऐसे शहर में रहते हैं जहाँ बहुत सारी परेशानियाँ हैं। हम डलहौजी में नहीं रहते। यह बहुत सारी शादियों के लिए मुश्किल शहर है, मेरे अपने परिवार की तो बात ही छोड़िए। कहने की ज़रूरत नहीं है कि हम एक अडिग ताकत हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

द्रौपदी को पैदा होते ही मिली पिता की नफरत, जन्म देने वाले ने क्यों बर्बाद की बेटी की जिंदगी? किस्सा सुनकर उड़ जाएंगे होश
MP News: राष्ट्रपति मुर्मू ने किए महाकाल के दर्शन, झांझ-डमरू की ध्वनि से स्वागत
Bhopal Rape Case: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपित को फांसी देने की उठी मांग
‘संत परंपरा को माफिया कहता है’… CM Yogi ने अखिलेश यादव को याद दिलाए ‘संस्कार’, जानें अब क्यों भिड़ गए दो दिग्गज
Bihar Politics: जीतन राम मांझी पर तेजस्वी यादव का जुबानी हमला, ‘उन्हें लोग…’
इस वजह से होता है कमर में असहनीय दर्द…इस एक पुराने और घरेलू उपाय से पड़ता है मिनटों में असर?
Alwar News:मुंडपुर पुलिया के पास दर्दनाक हादसा! मौके पर 1 की मौत 2 गंभीर रुप से घायल
ADVERTISEMENT