होम / Yodha Release Date: मल्होत्रा लेकर आ रहे है एक बार फिर शानदार फिल्म, नई रिलीज डेट से होगी कैटरीना से टक्कर

Yodha Release Date: मल्होत्रा लेकर आ रहे है एक बार फिर शानदार फिल्म, नई रिलीज डेट से होगी कैटरीना से टक्कर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 3, 2023, 12:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yodha Release Date, दिल्ली: अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में लोहा जमाने वाले मल्होत्रा यानी कि कियारा आडवानी के पति सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीते ही है। साथ ही अपने किड नेचर से भी लोगों के पसंदीदा बने रहते हैं। वही आप सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म योद्धा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिनकी नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

क्या है योद्धा में खास

बता दे की सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म योद्धा जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले यह फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की डेट को पोस्टपोन करते हुए अब फिल्म को नई रिलीज डेट दे दी गई है। इसके साथ ही बता दे की फिल्म में सिद्धार्थ के साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना लीड किरदार में नजर आने वाली है। वही फिल्म को करण जौहर द्वारा बनाया जा रहा है। जिसकी रिलीज डेट के अनाउंसमेंट भी उन्होंने ही सोशल मीडिया पर की है।

कब होगी फिल्म रिलीज

बता दे की सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा 8 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। इस बात की जानकारी करण चौहान ने पोस्ट के जरिए सभी को दी। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हम 8 दिसंबर को सिनेमाघर में लैंड करने के लिए तैयार है’, करण के इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर आने के बाद लाखों करोड़ों लोग इस पर कमेंट करना शुरू कर चुके हैं। जिसमें से एक फैन में लिखा, ‘ऑल द बेस्ट करण’

मैरी क्रिसमस से होगी भारी टक्कर

इसके साथ ही बता दे कि कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस पहले 23 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। फिर इसकी रिलीज डेट को चेंज करते हुए 8 सितंबर किया गया और आखिर में से चेंज कर कर 8 दिसंबर कर दिया गया है। जो कि इसकी फाइनल रिलीज डेट है। वहीं अब कैटरीना और सिद्धार्थ की टक्कर सिनेमा घर में सेम तारीख को होने वाली है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बाजी मरती है।

चार बार बदल चुकी है रिलीज डेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा की रिलीज डेट की बात करें तो वह एक से दो बार नहीं बल्कि चार बार बदली जा चुकी है। इस फिल्म को पहले 15 दिसंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन प्लान को बदलते हुए और शाहरुख खान की फिल्म को देखते हुए इसे एक हफ्ते पहले रिलीज किया जाएगा। जिसकी वजह से इसे 8 दिसंबर को रिलीज किया जाने वाला है। वही फिल्म की बात करें तो इसे पुष्कर ओझा और सागर आंब्रे ने डायरेक्ट किया है। वहीं करण जौहर, शशांक खैतान, अपूर्वा मेहता ने इसके प्रोडक्शन पर ध्यान दिया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.