होम / ‘आप लोगों को कुछ नहीं पता कि…’ Aishwarya Rai को ससुर Amitabh Bachchan करते हैं इग्नोर, इस एक्ट्रेस ने किया सच का खुलासा

‘आप लोगों को कुछ नहीं पता कि…’ Aishwarya Rai को ससुर Amitabh Bachchan करते हैं इग्नोर, इस एक्ट्रेस ने किया सच का खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 26, 2024, 4:11 pm IST

Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai

India News (इंडिया न्यूज़), Simi Garewal Breaks Silence on Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और बच्चन परिवार के बीच कुछ समय से काफी दुरी नजर आ रही है। क्या बच्चन परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है? बच्चन परिवार की बहू अपने ससुराल वालों से अलग क्यों हो गई है? पिछले काफी समय से अभिषेक बच्चन और पूरा बच्चन परिवार ऐश्वर्या राय के साथ अनबन की वजह से सुर्खियों में है। लेकिन पूरे बच्चन परिवार ने इन अफवाहों पर चुप्पी साध रखी है। अब फैन्स नोटिस कर रहे हैं कि अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी बेटी श्वेता बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन और यहां तक ​​कि नातिन नव्या नवेली नंदा के बारे में पोस्ट शेयर करते रहते हैं। लेकिन वह अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और नातिन आराध्या बच्चन के बारे में पोस्ट करने से बचते हैं। अब इन बातों ने सोशल मीडिया पर परिवार में अनबन की अटकलों को हवा दे दी है।

ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन के साथ इवेंट्स में देखकर फैंस खुश होते थे। लेकिन इन दिनों ऐश्वर्या दुखी हैं। परिवार में अनबन की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट आग में घी डालने का काम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या को इग्नोर करते हैं। अब एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने ऐसी अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने जो कहा वो अब वायरल हो रहा है।

अमिताभ के बचाव में उतरीं सिमी ग्रेवाल

दरअसल, एक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन पर ऐश्वर्या राय को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया गया था। ऐश्वर्या और अमिताभ के फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट किए। लेकिन लोगों का ध्यान उस पोस्ट पर सिमी ग्रेवाल द्वारा किए गए कमेंट पर गया। अमिताभ बच्चन के बचाव में सिमी ग्रेवाल उतरीं। उन्होंने पोस्ट पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि “आप लोगों को कुछ नहीं पता। बंद करो ये सब” एक्ट्रेस का ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब एक्ट्रेस के इस कमेंट से कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि परिवार में सबकुछ ठीक है। वहीं, कुछ इसे परिवार में दरार की वजह बता रहे हैं।

पत्नी सुरक्षित होकर बिकनी में घूम सके इसलिए खरीदा पूरा आइलैंड, कीमत जान रह जाएंगे हैरान – India News

ऐश्वर्या ने ट्रोल्स को दिया जवाब

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते में दरार की खबरें हाल ही में एक बार फिर सामने आईं, जब अभिनेत्री को बिना शादी की अंगूठी के देखा गया, जिसने इन अफवाहों को और हवा दे दी। हालांकि, ऐश्वर्या ने इस अफवाह को तब शांत कर दिया जब वह हाल ही में पेरिस फैशन वीक 2024 में बेटी आराध्या बच्चन के साथ फिर से अपनी शादी की अंगूठी पहनकर बाहर निकलीं।

Jigra Trailer: अपने ‘जिगर का टुकड़ा’ को बचाने के लिए Alia Bhatt ने की हद पार, ट्रेलर देख लोग बोले- ‘कुछ नया जैसा लगता है’ – India News

कई समय से ऐश्वर्या-अभिषेक नहीं दिखे साथ

बता दें कि ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल 2007 को एक भव्य समारोह में अभिषेक बच्चन से शादी की और ‘बच्चन बहू’ बन गईं। उनकी एक बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है। पिछले कई महीनों से ऐश्वर्या या तो अकेली या फिर आराध्या के साथ नजर आ रही हैं, जिसके चलते ऐसी अफवाहें हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन तलाक ले सकते हैं। इस पर न तो ऐश्वर्या और न ही अभिषेक ने कोई टिप्पणी की है और न ही बच्चन परिवार ने कोई आधिकारिक बयान दिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT