होम / Rupali Ganguly: आपकी चहीती रूपाली गांगुली के Beauty Secret आप भी जान लें

Rupali Ganguly: आपकी चहीती रूपाली गांगुली के Beauty Secret आप भी जान लें

Simran Singh • LAST UPDATED : July 27, 2023, 2:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rupali Ganguly, दिल्लीटीवी शो ‘अनुपमा’ के ज़रिए इन दिनों दर्शकों की बेहद चहेती बन चुकी हैं टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली। रुपाली इन दिनों खूब शूटिंग कर रही हैं और साथ ही अपनी सेहत का खासा ख्याल भी रख रही हैं। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही रुपाली कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में भी आ गयीं थीं, जिससे पूरी तरह उबरने के बाद उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू की।

अब, वह अपनी डायट और फिटनेस रूटीन पर फिर फोकस कर रही हैं और हेल्दी इटिंग के नियम फॉलो कर रही हैं। रुपाली गांगुली की एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट में वह मिठाइयां और साथ ही डोनट छोड़ सलाद खाती दिखीं। लेकिन, इसके साथ ही उन्हें कुछ चटपटा और मीठा ना खा पाने के दुख भी था। जी हां, अभिनेत्री सलाद खाते हुए कुछ खास खुश नहीं दिख रही थी।

44 की उम्र में भी वो देती हैं अपनी अदाओं से सभी को टक्कर

इस बात में कोई शक नहीं है कि रुपाली छोटे पर्दे की एक बेहद सुपरहिट अदाकारा हैं। रुपाली ने ‘संजीवनी’, ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’, ‘परवरिश’ जैसे तड़कते भड़कते शो से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था। हालांकि कुछ समय बाद रुपाली छोटे पर्दे से कहीं गायब हो गई थीं। अब कुछ समय पहले ही उन्होंने शो ‘अनुपमां’ के जरिए टीवी पर फिर कमबैक किया है। रूपाली अपने लुक्स को लेकर भी वह बहुत अपडेट रहती हैं। उनका फैशन सेंस लाजवाब है और साथ ही अपनी फिटनेस पर भी वे खूब काम करती हैं। यही वजह है कि 44 वर्ष की उम्र में भी वे किसी यंग से कम नहीं लगती हैं।

रुपाली गांगुली इन् दिनों डायटिंग कर रही हैं

इंस्टाग्राम के एक वीडियो में पिज़्ज़ा और डोनट खाने के लिए रोती-बिलखती रुपाली इन दिनों डायटिंग कर रही हैं। अपने इस वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा था कि- ‘जो लोग भी डायट कर रहे हैं मैं उनकी तकलीफ को अच्छी तरह समझ सकती हूं।’ अभिनेत्री ने यह समझाने की कोशिश की कि, डायट फॉलो करते हुए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि, जब आपका मूड कुछ खाने का हो तो आपको याद आ जाता है कि आप वह सब नहीं खा सकते क्योंकि आप डायटिंग कर रहे हैं।

इसी के साथ रुपाली गांगुल्य रेगुलर योग , डाइट और अपनी रूटीन लाइफ में खान पान में काफी बैलेंस रखती हैं। यही कारण है की वो आज भी इतनी जवां और खिली खिली नज़र आती हैं।

 

ये भी पढ़े: सामंथा ने वेकेशन की तस्वीरें की पोस्ट, 4 डिग्री में आइस बाथ लेती आई नजर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
United Kingdom: टाइटैनिक के सबसे धनी यात्री की सोने की घड़ी इतने में निलाम, जानकर नहीं होगा भरोसा- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘विदेश से लाए थे एक्स-रे मशीन’, पीएम मोदी ने राहुल की विदेश यात्राओं पर कसा तंज -India News
ADVERTISEMENT