होम / 'तुम इतिहास लिखोगे', आतंकवादियों की तरह गैंग को ट्रेन कर रहा Lawrence Bishnoi? Salman Khan के घर फाइरिंग के आरोपी का खुलासा

'तुम इतिहास लिखोगे', आतंकवादियों की तरह गैंग को ट्रेन कर रहा Lawrence Bishnoi? Salman Khan के घर फाइरिंग के आरोपी का खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 26, 2024, 1:53 pm IST

Salman Khan House Firing Case

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan House Firing Case: इस साल की शुरुआत में अप्रैल में सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा स्थित घर पर कई राउंड फायरिंग की गई थी। इस पूरे मामले में कई आरोपियों को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है और जांच अभी भी जारी है। ताजा घटनाक्रम में, मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई (Anmol Bishnoi) ने शूटरों को अभिनेता को डराने के निर्देश दिए थे।

अनमोल बिश्नोई ने शूटरों को सलमान को डराने का दिया था आदेश

आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना के मामले में चार्जशीट दाखिल की गई है। मुंबई पुलिस ने आरोप लगाया है कि अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार को डराने के लिए उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के बाहर एक बंदूकधारी को हवा में गोलियां चलाने का आदेश दिया था। रिपोर्ट में दावा किया गया कि पुलिस के अनुसार, निर्देश वित्तीय और अन्य लाभों के लिए मुंबई में बिश्नोई गिरोह के प्रभुत्व को स्थापित करने के उद्देश्य से एक व्यापक योजना का हिस्सा थे।

पति लिया तो क्या…, Kritika Malik ने पायल मलिक संग नोक-झोक का हैरान करने वाला किस्से का किया खुलासा – India News

विशेष अदालत में दाखिल 1735 पन्नों की चार्जशीट में क्राइम ब्रांच ने फायरिंग से पहले शूटरों और अनमोल बिश्नोई के बीच हुई बातचीत की ऑडियो क्लिप का जिक्र किया है। खुलासा हुआ है कि अनमोल ने शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल से हेलमेट न पहनने और निडर दिखने के लिए सिगरेट पीने को कहा था।

एक बातचीत में उसने कहा, “ऐसे फायर करो कि भाई (सलमान) डर जाए, सिगरेट पीते रहो ताकि (सीसीटीवी) कैमरे पर तुम निडर दिखो।” चार्जशीट में उनकी बातचीत का खुलासा करते हुए आगे बताया गया है, “तुम यह काम करके इतिहास रच दोगे और तुम्हारा नाम सभी अखबारों और अन्य मीडिया में होगा।”

लगातार शूटरों के संपर्क में था अनमोल बिश्नोई

चार्जशीट में यह भी कहा गया है कि अनमोल बिश्नोई शूटिंग से पहले दोनों शूटरों के लगातार संपर्क में था। पुलिस ने यह भी कहा है कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने शूटरों से बात की थी। शूटर और तीन अन्य, सोनू कुमार बिश्नोई, मोहम्मद रफीक चौधरी और हरपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और वे फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

बेटे संग सर्बिया के एडवेंचर थीम पार्क से Natasa Stankovic ने शेयर की खूबसूरत फोटो, एक्स पति Hardik Pandya ने किया रिएक्ट – India News

सलमान खान ने गोलीबारी की घटना पर दिया बयान

हाल ही में एक मीडिया से बीतचीत में सलमान खान ने एक पटाखे जैसी आवाज़ सुनी, जब अज्ञात बंदूकधारियों ने उनके घर के बाहर गोली चलाई। उनके गार्ड ने उन्हें सुबह करीब 4:55 बजे घटना के बारे में बताया। अभिनेता ने अपने बयान में कहा, “इससे पहले भी मुझे और मेरे परिवार को चोट पहुँचाने की कोशिश की गई थी। मुझे पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया से हमले की जिम्मेदारी ली है। इसलिए, मेरा मानना ​​है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ही मेरी बालकनी पर गोलीबारी की है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT