होम / ढूंढते-ढूंढते दिमाग जायेगा घूम क्योकि इस तस्वीर में छुपी है 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट, जाने कब देखने मिलेगी फिल्म-IndiaNews

ढूंढते-ढूंढते दिमाग जायेगा घूम क्योकि इस तस्वीर में छुपी है 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट, जाने कब देखने मिलेगी फिल्म-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 9, 2024, 5:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mirzapur 3 Release Date Out, कुछ दिन पहले हिट वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री सीजन 3’ (Kota Factory 3) की रिलीज डेट अनाउंस करने के लिए मेकर्स ने एक अनोखा खेल खेला था, जिसमें फैंस को सुरागों के माध्यम से अंदाजा लगाना था कि सीरीज कब रिलीज हो रही है। अब, कुछ ऐसा ही रोमांचक खेल ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) के मेकर्स ने भी फैंस के साथ खेला है। ‘मिर्जापुर’ सीरीज ने अपने पहले दो सीजन के साथ दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है, और इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट अनाउंस करने के लिए मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पहेली पोस्ट की, जिसमें दर्शकों को कुछ संकेत दिए गए थे। इन संकेतों के आधार पर फैंस को अंदाजा लगाना था कि सीरीज कब रिलीज होगी।

Mirzapur 3 Release Date Out

इस खेल ने फैंस के बीच उत्साह और भी बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर दर्शक इन संकेतों को डिकोड करने में जुट गए हैं और अपनी-अपनी थ्योरीज शेयर कर रहे हैं। ‘मिर्जापुर’ के मेकर्स ने इस अनोखे तरीके से न केवल दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है, बल्कि सीरीज के प्रति उनकी उत्सुकता को भी कई गुना बढ़ा दिया है। ‘मिर्जापुर 3’ में पुराने पसंदीदा किरदारों के साथ कुछ नए चेहरों को भी देखा जाएगा, जो कहानी में नया ट्विस्ट और रोमांच लेकर आएंगे। पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी जैसे स्टार कलाकारों के साथ यह सीरीज एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है।

Mirzapur 3 Release Date Out

इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस का इंतजार और भी ज्यादा बढ़ गया है, और वे बेसब्री से ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट जानने के लिए तैयार हैं। मेकर्स का यह अनोखा तरीका दर्शाता है कि वेब सीरीज की दुनिया में दर्शकों के साथ इंटरेक्ट करने और उन्हें एंगेज करने के कितने क्रिएटिव तरीके हो सकते हैं। ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट का खुलासा कब और कैसे होगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

Munjya की सफलता पर न्यू डैडी Varun Dhawan ने भी किया रिएक्ट, क्या इसके बाद VD भी बनने जा रहे हैं ‘भेड़िया’?- IndiaNews

रिलीज़ डेट जानने के लिए फैंस को करनी होगी ये पज़ल सॉल्व

Mirzapur 3 Release Date Out

और जैसा कि हम सब अच्छे से जानते ही हैं कि ‘मिर्जापुर’ प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक है, जिसको लेकर दर्शकों के बीच एक तगड़ा बज़ बना रहता हैं। वेब सीरीज़ का पहला और दूसरा सीजन सुपरहिट होने के बाद से ही लोगों में इसके तीसरे सीजन को लेकर भी खूब एक्साइटमेंट बनी हुई थी। जिसके बाद अब फाइनली ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ चुकी हैं, लेकिन भला मेकर्स इतनी आसानी से कैसे फैंस को बता देंगे फिल्म की डेट तो बस इसका पता लगाने के लिए फैंस को थोड़ी मेहनत तो करनी पड़ेगी ही पड़ेगी।

मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट जानने से पहले सुलझाए ये पहेली

Mirzapur 3 Release Date Out

9 जून को प्राइम वीडियो द्वारा एक फोटो को शेयर किया गया जिसमे ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट की गुत्थी सुलझाने का टास्क फैंस के सर आ गया। जिसमे एक ग्राफिक फोटो है, इसके अंदर सीरीज की फुल कास्ट भी नजर आ रही है। साथ ही फोटो के ऊपर लिखा हुआ है, “मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट छुपी है इसमें। ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो।”

यात्री ने IRCTC के खाने में जिंदा कॉकरोच मिलने का किया दावा, वायरल वीडियो ने लोगों को चौंकाया

फोटो में दिखा खून खराबा

आपको बता दे कि फोटो में एक गाड़ी खड़ी नज़र आ रही है, जिसके नंबर प्लेट पर ‘किंग ऑफ मिर्जापुर’ लिखा हुआ है। वहीं कुर्सी पर गुड्डू भैया बैठे हैं, जमीन पर कालीन भैया खून से लथपथ नज़र आ रहे हैं। कुर्सी पर दादा जी भी बैठे हैं, जिन पर भी गोली चली हुई है। फोटो में सीरीज की फुल कास्ट है। कारपेट है, अंधेरी रात है और इस तस्वीर में ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट भी छुपी हुई है अब फैंस इस गुत्थी को कैसे सुलझाते हैं ये तो फैंस ही जाने।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 शेयर की गई फोटो के साथ प्राइम वीडियो ने एक कैप्शन भी दिया हुआ हैं जिसमे लिखा हैं, “अब पूछना नहीं, ढूंढना है। तो हो जाये शुरू।” इस तस्वीर के सामने आने के बाद यूजर्स रिलीज डेट को लेकर अनुमान लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “7 जुलाई क्योंकि जितनी भी चीजें हैं, इस इमेज में वो सब 7 हैं। जैसे डिम्मी के हाथ की फिंगर, मुन्ना की शर्ट की बटन, गन्स, पेंसिल, लोग, कारपेट आदि।”

UFC: पूजा तोमर ने रचा इतिहास, यह कारनामा करनो वाली पहली भारतीय MMA फाइटर बनी-Indianews

फैंस लगा रहे हैं अनुमान

Mirzapur 3 Release Date Out

अब जैसे ही फोटो फैंस के सामने आई उनकी एक्साइटमेंट का लेवल अलग ही चल दिया। पिक्चर को देखते ही फैंस इसपर कमेंट करने लगे, एक यूजर ने कहा, “कार की नंबर प्लेट पर 7 लिखा हुआ है। 7 गन, 7 लोग, 7 कारपेट। लगता है कि 7 जुलाई है।” एक ने कहा, “कीजिए डेट डेट, खेलिये डेट डेट, करते रहिये डेट डेट।” एक और ने कहा, “ओ चाचा, ओ प्राइम वाले चाचा रिलीज कर दीजिए, वरना 6 की 6 पेट में निकाल देंगे।” ज्यादा फैंस 7 जुलाई का अनुमान लगा रहे हैं। एक यूजर ने 5 जुलाई बताया तो एक ने 22 अगस्त। अब देखना होगा कि फैंस की ये गणित कितनी सही साबित होती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Syntrichia Caninervis: मंगल ग्रह की कठोर जलवायु में जीवित रह सकता है यह पैधा, चीनी वैज्ञानिकों ने की बड़ी खोज
एक ऐसा जानवर जो न सिर्फ आपको अमीर बनाएगा, बल्कि पति-पत्नी के रिश्ते भी देगा सुधार!
IND VS Zim: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में जिम्बाब्वे टीम के कप्तान होंगे सिकंदर रजा
क्या आप भी सुबह नाश्ते में चाय के साथ पराठे का उठाते हैं मजा! तो हो जाएं सावधान, जान लें इसका दुष्परिणाम
मानसून के समय अगर कमरे में हो रही है उमस? कूलर चालू करने से पहले अपनाएं ये आसान टिप्स
अब दिल टूटने पर रोना कीजिये बंद, क्योकि सद्गुरु का ये गजब हल आपको सभी दर्दो से कर देगा मुक्त!
लड़कियों से नहीं मिल रहा है अटेंशन? आज ही अपनाएं ये 5 जोरदार ट्रिक्स
ADVERTISEMENT