होम / ज़हीर इकबाल ने रिसेप्शन पार्टी में वाइफ Sonakshi Sinha को डांस करते हुए किया प्रपोज़, एक्ट्रेस ने किया ऐसे रिएक्ट -IndiaNews

ज़हीर इकबाल ने रिसेप्शन पार्टी में वाइफ Sonakshi Sinha को डांस करते हुए किया प्रपोज़, एक्ट्रेस ने किया ऐसे रिएक्ट -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 3:57 pm IST
ज़हीर इकबाल ने रिसेप्शन पार्टी में वाइफ Sonakshi Sinha को डांस करते हुए किया प्रपोज़, एक्ट्रेस ने किया ऐसे रिएक्ट -IndiaNews

Zaheer Iqbal Proposes To Sonakshi Sinha

India News (इंडिया न्यूज़), Zaheer Iqbal Proposes To Sonakshi Sinha at Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने कल यानी 23 जून, 2024 को अपने विवाह समारोह के दौरान वास्तव में अपने जीवन का सबसे शानदार समय बिताया। इस न्यूली मैरिड कपल की तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्हें दिल खोलकर नाचते और मेहमानों के साथ मौज-मस्ती करते हुए दिखाया गया है। अब इसी बीच एक नए अनदेखे वीडियो में उस पल को कैद किया गया, जब सोनाक्षी और ज़हीर सलमान खान के फेमस गाने ‘मुझसे शादी करोगी’ पर थिरकते हुए नज़र आए। दूल्हे ने अपनी पत्नी को प्रपोज़ भी किया और इस पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया।

मुझसे शादी करोगी गाने पर सोनाक्षी-ज़हीर का ख़ास पल

आपको बता दें कि अपनी खूबसूरत रजिस्टर्ड शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल अपने रिसेप्शन स्थल पर गए। सोनाक्षी लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि ज़हीर ने आइवरी रंग की इंडो-वेस्टर्न पोशाक में उनका साथ दिया। हाल ही में जोड़े के एक दोस्त द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में सोनाक्षी और ज़हीर ने फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ ट्रैक पर जोश से डांस किया। गाने के बोल गाते हुए ज़हीर घुटनों के बल बैठ गए और सोनाक्षी के सामने हाथ जोड़कर उन्हें प्रपोज़ किया। इसके जवाब में, अभिनेत्री ने एक बड़ी मुस्कान दी और सलमान खान, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के गाने का हुक स्टेप किया।

Sonakshi Sinha ने रिसेप्शन में पहनी स्पेशल रेड बनारसी साड़ी, जिसकी कीमत मात्र थी इतने रूपये, जानें डिटेल – India News

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की शादी की तस्वीरें

कल यानी 24 जून को सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया। पोस्ट के बैकग्राउंड में आफरीन आफरीन गाने का भी इस्तेमाल किया गया। ऐसा लग रहा है कि यह गाना कपल के लिए बेहद खास है, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन के दौरान इस गाने पर रोमांटिक डांस भी किया। इसे सोनाक्षी की शादी के दौरान भी फूलों की चादर के नीचे बजाया गया था।

Honey Singh ने Sonakshi Sinha के पति जहीर इकबाल को दे डाली ये धमकी, शादी को लेकर कह दी ये बात – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

कैप्शन में, कपल ने अपनी शादी की तारीख के महत्व को व्यक्त करते हुए कहा, “इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा था और इसे बनाए रखने का फैसला किया।” उन्होंने आगे लिखा, ‘आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है… इस क्षण तक ले गया है… जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… अब हम पति-पत्नी हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT