होम / जरीन खान की तबियत खराब होने के कारण हॉस्पिटल में हुई एडमिट, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, फैंस से की डेंगू रोकने की अपील

जरीन खान की तबियत खराब होने के कारण हॉस्पिटल में हुई एडमिट, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, फैंस से की डेंगू रोकने की अपील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 16, 2023, 4:46 pm IST
ADVERTISEMENT
जरीन खान की तबियत खराब होने के कारण हॉस्पिटल में हुई एडमिट, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, फैंस से की डेंगू रोकने की अपील

Zareen Khan Hospitalized

India News (इंडिया न्यूज़), Zareen Khan Hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) की तबियत खराब है और वो इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं। बताया गया कि जरीन खान को डेंगू हो गया है। तेज बुखार के साथ शरीर में दर्द से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी जरीन खान ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है।

जरीन ने फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जरीन खान ने पहले अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो लगाई थी, जिसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई दिखाई दी थी। लेकिन बाद में जरीन खान ने वो स्टोरी डिलीट कर दी।

इसके बाद जरीन ने दूसरी स्टोरी लगाई, जिसमें जूस का ग्लास दिखाई दे रहा है। इस फोटो के साथ जरीन ने लिखा, “रिकवरी मोड।”

जरीन खान ने फैंस से की ये अपील

जरीन खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस से डेंगू को रोकने के लिए सावधानी बरतने की भी अपील की है। उन्होंने साफ और मच्छर-मुक्त माहौल बनाए रखने और कीटनाशक दवाओं का इस्तेमाल करने के लिए भी कहा है।

क्या है डेंगू?

इन दिनों देश में डेंगू का आतंक काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। आए दिन डेंगू के मामले सामने आ रहें हैं। डेंगू बुखार, एक मच्छर से फैलने वाला वायरस है, जो काफी तेजी से फैलता है। ये मादा मच्छर के दिन में काटने से होता है। ये मच्छर साफ पानी में पैदा होता है।

कई फिल्मों में किया है काम

जरीन खान की फिल्मों के बारें में बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में लीड रोल निभाया है। वो ‘हेट स्टोरी 3’, ‘वीर’, ‘वजह तुम हो’ जैसी कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने पंजाबी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि जरीन खान को कैटरीना कैफ की कॉपी कहा जाता है और शायद यही वजह है कि एक्ट्रेस को हिंदी सिनेमा में बहुत जल्दी फेम भी मिला।

 

Read Also: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम एक्टर डेरेन केंट का हुआ निधन, 36 साल की उम्र में ली आखिरी सांस (indianews.in)

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT