होम / जीनत अमान ने राज कपूर संग अपने रिश्तों पर किए चौराने वाले खुलासे, देव आनंद को भी बताया गलत

जीनत अमान ने राज कपूर संग अपने रिश्तों पर किए चौराने वाले खुलासे, देव आनंद को भी बताया गलत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 25, 2023, 5:24 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Zeenat Aman on Raj Kapoor) बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं। बताया जाता है कि जीनत अमान कईं दिग्गज एक्टर्स के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस जीनत अमान ने मीडिया से हुई बातचीत के दौरान एक्टर राज कपूर के साथ अपने कथित ​रिलेशनशिप पर बात की है।

  • जीनत अमान ने राज कपूर संग अपने रिश्ते के किए खुलासे
  • जीनत ने देव आनंद को बताया गलत
  • टूटते रिश्तों को भी किया रिवील

 

जीनत अमान ने राज कपूर संग अपने रिश्ते के किए खुलासे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जीनत अमान ने कहा, “दिवंगत देव आनंद यह समझने में ‘पूरी तरह से गलत’ थे कि सिनेमा आइकन राज कपूर के साथ उनके ‘पर्सनल रिलेशनशिप’ थे। अपनी आत्मकथा ‘रोमांसिंग विद लाइफ’ में देव आनंद ने लिखा है कि साल 1971 की फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ में साथ अभिनय करने के बाद राज कपूर को जीनत से कैसे प्यार हो गया था, फिर कपूर ने उन्हें ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ की पेशकश की थी और उनके करीब आ गए थे।”

जीनत अमान ने आगे कहा कि आनंद ने अपनी आत्मकथा में जीनत और कपूर के संबंधों के बारे में कुछ बातें बताई हैं। इस पर जीनत ने कहा, “पूरे सम्मान के साथ, कई बार जब हम कोई घटना या किस्सा सुना रहे होते हैं, तो हम उसे दिलचस्प बनाने के लिए कुछ अंश डालते हैं। मुझे नहीं पता कि देव साहब का दृष्टिकोण क्या था, लेकिन उनका दृष्टिकोण जो भी था, वो पूरी तरह से गलत था।”

एक्ट्रेस जीनत अमान ने कहा, “अब मैं इस बारे में अपनी आत्मकथा में जरुर लिखूंगी। मैं देव साहब की प्रशंसा करती हूं, मैं उनका सम्मान करती हूं, लेकिन ये सच नहीं था।” अमान ने कहा कि दिवंगत दिग्गज राज कपूर से मिलने की वजह से यह था कि उन्होंने उन्हें ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ के लिए साइन किया था।

उन्होंने कहा, “मैं उनसे उनकी आने वाली नायिका के रूप में मिली थी। हमारे बीच कभी भी कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं था, न ही उस समय के दौरान या उससे पहले या बाद में, कभी नहीं। वो अपने काम के प्रति जुनूनी थे। मैं भी अपने काम के प्रति जुनूनी थी।”

टूटते रिश्ते पर जीनत ने दिया ये रिएक्शन

अमान ने ये भी कहा कि एक महिला के लिए विशेष रूप से इंडस्ट्री में एक महिला एक्ट्रेस के लिए एक सफल वैवाहिक जीवन जीना कठिन है। उन्होंने यह भी कहा कि महिला सितारे अक्सर अपने निजी जीवन के लिए बहुत त्याग करती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT