होम / स्मार्टफोन से अपना करियर बनाने पर Zeenat Aman, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews

स्मार्टफोन से अपना करियर बनाने पर Zeenat Aman, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 31, 2024, 12:40 pm IST
स्मार्टफोन से अपना करियर बनाने पर Zeenat Aman, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews

Zeenat Aman

India News (इंडिया न्यूज़), Zeenat Aman: जीनत अमान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आज भी अपने फैंस को आकर्षित करने का कोई मैका नहींं छोड़ती हैं। उनकी खूबसूरती और बोल्ड व्यक्तित्व बार-बार इंटरनेट पर छाए रहते हैं। जब से उन्होंने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है, तब से फैंस हमेशा उनके खुलासे और राय से हैरान रह जाते हैं। कुछ हफ़्तों के लिए ‘अनियोजित सोशल मीडिया ब्रेक’ लेने के बाद, दिग्गज एक्ट्रेस फिर से एक्शन में आ गई हैं। एक लंबे नोट पर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान पर खुलकर बात की हैं। और इस तथ्य को भी बताया कि थोड़ी सी भी प्रतिभा और स्मार्टफोन वाला कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर अपना करियर बना सकता है।

  • सोशल मीडिया ब्रेक पर जीनत अमान
  • स्मार्टफोन से अपना करियर बनाने पर एक्ट्रेस की राय
  • सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर जीनत अमान

Ira Khan ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, Nupur Shikhare ने इस तरह किया रिएक्ट -Indianews

सोशल मीडिया ब्रेक पर जीनत अमान

मिंट ग्रीन आउटफिट में स्मार्ट और जीवंत दिखने वाली अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, जीनत अमान ने एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने खुलासा किया कि यह तस्वीर उनके बेटे ज़हान खान की कार की खिड़की से ली गई थी। अपने लंबे नोट में, उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने ग्रिड पर अपना चेहरा देखकर ऊब गई थीं, इसलिए उन्होंने अनियोजित सोशल मीडिया ब्रेक लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

इसके अलावा, उन्होंने सोशल मीडिया पर समाज के लिए किए गए कार्यों के लिए अपना आकर्षण व्यक्त किया। उन्होंने आगे लिखा कि कैसे सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि के विचार को लोकतांत्रिक बनाया गया है क्योंकि थोड़ी प्रतिभा, किस्मत और स्मार्टफोन वाला कोई भी व्यक्ति अपना करियर बना सकता है।

Aditi Rao Hydari ने Cannes Film Festival को बताया खास, मंच को बताया लोगों के लिए मौका – Indianews

सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर जीनत अमान

इसके साथ ही अपनी बात के आखिर में एक्ट्रेस ने लिखा, “दूसरी ओर मैं ऑनलाइन आसानी से होने वाले आक्रोश की संस्कृति से बहुत सावधान हूँ। और कुछ लोग कितनी सहजता से ऑनलाइन क्रूर बातें कह देते हैं, जो वे कभी व्यक्तिगत रूप से कहने की हिम्मत नहीं करते। मेरे लिए यह एक ऊबाऊ समाज को दर्शाता है जो भूल गया है कि दुनिया और उसमें रहने वाला हर व्यक्ति कितना सूक्ष्म है! छोटी-छोटी बातों के लिए लोगों को अमान्य ठहराना, उन्हें नीचा दिखाना और उन्हें बदनाम करना मेरे दृष्टिकोण के बिल्कुल विपरीत है, जो संवाद है और कभी-कभी यह स्वीकार करना कि राय अलग-अलग हो सकती है, और यह ठीक है।”

अगर आपको पसंद नहीं है तो न देखें…, इन टीवी सीरियल के बचाव में उतरी Sargun Mehta -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT