होम / Zeenat Aman Post: आज के युवाओं को जीनत अमान ने दिया मैसेज, इंडस्ट्री के फैशन का बताया सच

Zeenat Aman Post: आज के युवाओं को जीनत अमान ने दिया मैसेज, इंडस्ट्री के फैशन का बताया सच

Simran Singh • LAST UPDATED : October 18, 2023, 12:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kundara Johny Death, दिल्ली: बॉलीवुड कि जानी मानी अभिनेत्री जीनत अमान ने जब से इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है, तब से एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए हमेशा कोई ना कोई पोस्ट कर उन्हें खुश करती ही रहती है। डॉन कि अदाकारा जिन्हें अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किस्से साझा करते हुए पाया जा सकता है ने मंगलवार को एक तस्वीर साझा कि। जिसमें उन्होंने आज के युवा लोगों के लिए कुछ मूल्यवान सलाह भी दीं।

एक्ट्रेस के स्टाइल के है लोग दिवाने

जो मशहूर हस्तियों को डिजाइनर कपड़ों में देखकर प्रभावित हो जाते हैं। पिछले हफ्ते दिल्ली में एक शादी समारोह से अपने बेटे ज़हान खान के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, ज़ीनत अमान ने लिखा, “मेरे बच्चों के पिता के साथ मेरी शादी एक गुप्त मामला था। हम भाग गए, और सिंगापुर में एक सादे समारोह में शादी कर ली।” सिर्फ दो गवाह। लेकिन जैसा कि मैं आरक्षित हूं, मैं “बड़ी भारतीय शादी” के आकर्षण और पागलपन से इनकार नहीं कर सकता! भोजन, संगीत, रंग, मौज-मस्ती का माहौल – यह संक्रामक है। ज़हान, कारा की यह तस्वीर और मुझे पिछले हफ्ते दिल्ली में एक खूबसूरत पारिवारिक समारोह में ले जाया गया था।”

वहीं आज के योवाओं के लिए कही यह बात

युवाओ के लिए पोस्ट में आगे कहा, “मैं इस अवसर का लाभ उठाकर आपको एक रहस्य भी बताऊंगी। मैं ऐसे अवसरों पर जो फैंसी डिजाइनर पोशाकें पहनती हूं उनमें से अधिकांश उधार के हैं। मेरे पास जो आभूषण हैं वे उधार के हैं।” मुझे अर्जेंटीना से विमल द्वारा। और यह पाउडर नीला शरारा मेरी प्रिय मित्र मोहिनी छाबरिया द्वारा मुझे भेजा गया था। इसे ड्राई-क्लीन करके वापस कर दिया जाएगा।

मैं इसे साझा कर रहा हूं क्योंकि मैं नहीं चाहता कि युवा लोग नया खरीदने के लिए दबाव महसूस करें पोशाकें पहनना या अपनी क्षमता से अधिक खर्च करना सिर्फ इसलिए कि वे मशहूर हस्तियों को डिजाइनर कपड़ों में देखते हैं। चाहे आप उधार लें, खर्च करें या खरीदें, जो मायने रखता है वह यह है कि आप अपना बैंक नहीं तोड़ते हैं, और वास्तव में आप जो पहनते हैं उसका आनंद लेते हैं। और हां, मेरी किताबों में, आराम ही कुंजी है! वास्तव में, मैंने अपनी सारी ऊँची एड़ी उतार दी है।”

फिल्म में करने जा रही है वापसी

आखिर में बता दें कि जीनत अमान जल्द ही शबाना आजमी के साथ मनीष मल्होत्रा ​​की फिल्म बन टिक्की से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal: मालीवाल से हाथापाई मामले में निर्मला सीतारमण का बयान, केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार-Indianews
Jr NTR पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इतने करोड़ की ‘धोखाधड़ी’ में फंसे एक्टर -Indianews
WhatsApp जल्द लाएगा नया प्राइवेसी फीचर, जानें यूजर्स के लिए कितना होगा फायदेमंद-indianews
Raebareli Election: गांधी परिवार आज एक मंच से मांगेगा वोट, सोनिया-राहुल-प्रियंका के साथ अखिलेश भी रहेंगे मौजूद
Global Super-Rich Club का चौकाने वाला रिपोर्ट, इतने सदस्यों की संपत्ति 100 बिलियन डॉलर से है अधिक-Indianews
Pooja Hegde ने कार्तिक सुब्बाराज के साथ मिलाया हाथ, इस एक्टर के साथ करेंगी काम -Indianews
Uttar Pradesh: भीषण गर्मी से हुई 5 दिन की बच्ची की मृत्यु, डॉक्टर ने दी थी ये सलाह-Indianews
ADVERTISEMENT