होम / Zeenat Aman: 500K इंस्टाग्राम फॉलोअर्स होने पर जीनत अमान ने दिया फैंस को धन्यवाद, दी ये सलाह

Zeenat Aman: 500K इंस्टाग्राम फॉलोअर्स होने पर जीनत अमान ने दिया फैंस को धन्यवाद, दी ये सलाह

Babli • LAST UPDATED : December 16, 2023, 10:56 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Zeenat Aman, दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है। उनका शानदार करियर फिल्म प्रेमियों की पीढ़ियों के बीच गूंजता रहता है। हाल के दिनों में, अनुभवी एक्ट्रेस ने मनमोहक तस्वीरों और दिलचस्प किस्सों से अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए, सोशल मीडिया पर एक पसंदीदा बनने की ओर कदम बढ़ाया है। 500K इंस्टाग्राम फॉलोअर्स होने पर जश्न मनाते हुए, जीनत अमान ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की हैं।

कैप्शन में दी फैंस को सलाह

फैंस को धन्यवाद देते हुए शेयर की पोस्ट जीनत अमान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 500k फॉलोअर्स तक पहुंचने पर अपना आभार व्यक्त किया। पोस्ट की गई तस्वीर में, एक्ट्रेस काले पोल्का और धूप के चश्मे के साथ एक शानदार सफेद ड्रेस में सजी हुई बालकनी पर खड़ी है। पोस्ट की गई तस्वीर में कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- “मेरा रोमियो कहीं दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन मैंने देखा कि मेरी प्रोफ़ाइल पर टिकर चुपचाप 500k फॉलोअर्स की संख्या को पार कर गया है। यह मेरे लिए बिल्कुल असाधारण है कि मैं इस पेज के माध्यम से आप में से हजारों लोगों से जुड़ सकती हूं। यह मेरे लिए और निस्संदेह मेरे करियर के लिए एक स्फूर्तिदायक अनुभव रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

इन पिछले महीनों में मैंने सोशल मीडिया के कई धोखे भी देखे हैं। इसलिए जब मैं आपके प्यार के लिए आपको धन्यवाद दूंगी, तो मैं सबसे पहले कहूंगी – सोशल मीडिया को बहुत गंभीरता से न लें। यह इतना शक्तिशाली उपकरण है। इसका उपयोग आपको प्रेरित करने, मनोरंजन करने और कनेक्ट करने के लिए करें। अपनी असुरक्षाओं को बढ़ावा देने, अपनी ईर्ष्या को प्रज्वलित करने या अपने जहर को इंजेक्ट करने के लिए नहीं। अब, यदि मैं अपनी कृतज्ञता की सीमा व्यक्त न करूँ तो यह ग़लत होगा। हमारा समुदाय और उसका विकास पूरी तरह से प्रामाणिक और जैविक रहा है। और मुझे जो प्यार मिला है वह जबरदस्त है।’ अपनी यादें, कहानियाँ और प्रशंसा मेरे साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं आपसे सम्मानित और प्रसन्न हूं।”

ज़ीनत अमान के बारे में

1970 के दशक में, जीनत अमान ने अपनी अपनी फिल्म हरे राम हरे कृष्णा के साथ इंडस्ट्री में सक्सेस हासिल की, जिससे उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का बीएफजेए पुरस्कार मिला। डॉन और धरम वीर जैसी जानी मानी फिल्मों से लेकर कुर्बानी और सत्यम शिवम सुंदरम में यादगार प्रदर्शन तक, अभिनेत्री ने लगातार अपने आकर्षण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। एक दशक तक स्टार के रूप में फलने-फूलने के बाद, 1985 में मज़हर खान से शादी के बाद उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति कम हो गई। वे 1998 तक जोड़े रहे और उनके दो बेटे हैं, जिनका नाम अज़ान और ज़हान खान है।

 

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mukesh Ambani : वोट देने प्लास्टिक पैकेट में आधार कार्ड लेकर पहुंचे मुकेश अंबानी, सादगी जीत लेगी दिल- Indianews
Volodymyr Zelenskyy: यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का कार्यकाल हुआ समाप्त, जानें अब आगे क्या-Indianews
Book Flight: इस दिन मिलती है सस्ती फ्लाइट टिकट, जानें कैसे बचाना है पैसे?- Indianews
Cannes 2024 के दूसरे लुक के लिए Nancy Tyagi ने पहनी सिल्वर कड़ाई की साड़ी, Sonam Kapoor ने कर डाली यह डिमांड -Indianews
Jagannath Temple Ratna: क्या है जगन्नाथ मंदिर रत्न भंडार की चाबी गायब होने का रहस्य, पीएम मोदी ने सच से उठाया पर्दा-Indianews
दुबई बेस्ड यूट्यूबर संग कुश्ती करते नजर आए Salman Khan, सुल्तान बने एक्टर का वीडियो हुआ वायरल -Indianews
दूषित पानी पीने से मर रहे थे ग्रामीण, 25 साल बाद इस गांव में लगा हैंडपंप
ADVERTISEMENT