होम / Samastipur News: नीतीश कुमार में दम है तो कह दें कि, भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं लालू परिवार: प्रशांत किशोर

Samastipur News: नीतीश कुमार में दम है तो कह दें कि, भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं लालू परिवार: प्रशांत किशोर

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 2, 2023, 2:17 pm IST

 

India News (इंडिया न्यूज) Samastipur News: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में दम है तो ये कह दें कि लालू यादव, तेजस्वी यादव और उनके परिवार के लोग भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं। ये सिर्फ राजनीतिक प्रतिशोध है। जिसके तहत उनको परेशान किया जा रहा है, हम लोग मान लेंगे। लालू यादव और उनके परिवार पर जो कार्रवाई हुई है, वो गलत है या वो भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं। नीतीश कुमार को साफाई से ये कहना चाहिए कि ये हमारे सहयोगी हैं और इन पर भ्रष्टाचार के जो सारे आरोप हैं, वो निराधार हैं। अगर वो ये लाइन नहीं कह रहे हैं, तो अपने आप को पता है वो क्या कह रहे हैं ?

जैसे RJD के लोग कह रहे, वैसे नीतीश कुमार सिर्फ कह दें : प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि RJD के लोग जैसे चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे हैं कि, हम लोग बिल्कुल भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं। नीतीश कुमार को भी ये कहना चाहिए। नीतीश कुमार जो खुद नहीं कह रहे हैं, वो ये बताता है कि नीतीश कुमार अंदर से क्या सोचते हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को RJD और तेजस्वी यादव से कोई प्रेम नहीं है।

अगर 2024 में बीजेपी जीत गई, तो सबसे पहले नीतीश कुमार को हटाएगी और अपना मुख्यमंत्री बनाएगी

नीतीश कुमार जो आज महागठबंधन में हैं, वो विशुद्ध दो कारणों से हैं। सिर्फ इसलिए उन्होंने बनाया है कि अगर 2024 में बीजेपी जीतकर आएगी, तो सबसे पहले इनको हटाएगी और अपना मुख्यमंत्री बनाएगी। इसलिए भाजपा हटाए उससे पहले महागठबंधन बना लें, जिससे कि 2025 नवंबर तक मुख्यमंत्री बने रहेंगे। दूसरी सोच उनकी ये है कि 2025 के बाद उनको मुख्यमंत्री बनना नहीं है। ऐसे में हमारे बाद ऐसी सरकार रहे कि, जो आज से भी बदतर हो। जिससे कि लोग कहें कि कुछ भी कहिए कि नीतीश कुमार की सरकार इससे तो ठीक थी।

नीतीश कुमार दूसरी बात क्यों बोल रहे, सीधे क्यों नहीं कहते : प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार से कोई ये कहलवा दे कि लालू यादव, तेजस्वी यादव और उनका परिवार भ्रष्टाचार में शामिल नहीं हैं। वो ये कह ही नहीं सकते हैं। सरकार इनको परेशान कर रही है, क्योंकि ये महागठबंधन में शामिल हैं। नीतीश कुमार दूसरी बात बोल रहे हैं। अरे भाई! ये कहने से आपको कौन रोक रहा है, ED, CBI तो नहीं रोक रही है उनको।

Read More: सीमा हैदर कॉल कर मांग रही पैसे, ट्रांसफर करने से पहले हो जाएं अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT