होम / Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल पर हुए हमले को AAP ने किया स्वीकार, केजरीवाल, विभव कुमार पर करेंगे कार्रवाई-Indianews

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल पर हुए हमले को AAP ने किया स्वीकार, केजरीवाल, विभव कुमार पर करेंगे कार्रवाई-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 14, 2024, 4:38 pm IST

Swati Maliwal

India News(इंडिया न्यूज), Swati Maliwal: आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। यह घटनाक्रम आप की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व प्रमुख स्वाति मालीवाल के आरोप के एक दिन बाद आया है कि केजरीवाल के करीबी सहयोगी विभव कुमार ने मुख्यमंत्री के दिल्ली आवास पर उनके साथ मारपीट की।

मालीवाल के आरोप पर प्रतिक्रिया जारी करते हुए संजय सिंह ने स्वीकार किया कि विभव कुमार ने राष्ट्रीय राजधानी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइन आवास पर पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया।

वह ड्राइंग में केजरीवाल का इंतज़ार कर रही थी। विभव कुंअर वहां पहुंचा और उसके साथ दुराचार किया। आप नेता संजय सिंह ने एक आधिकारिक बयान में कहा, मुख्यमंत्री ने मामले का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई करेंगे।

मामले का अपडेट जारी है..

Mathavi Latha Viral Video: माधवी लता के साथ AIMIM समर्थक ने की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT