होम / All India Rank Trailer: ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर हुआ रिलीज, वरुण ग्रोवर के डायरेक्शन की है पहली फिल्म

All India Rank Trailer: ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर हुआ रिलीज, वरुण ग्रोवर के डायरेक्शन की है पहली फिल्म

Simran Singh • LAST UPDATED : February 5, 2024, 1:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), All India Rank Trailer, दिल्ली: ऑल इंडिया रैंक के फिल्ममेकर्स ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया है। अभिनेता विक्की कौशल ने ट्रेलर शेयर करते हुए किया जो आईआईटी सीट हासिल करने की दौड़ की एक यथार्थवादी झलक पेश करता है। सेक्रेड गेम्स फेम लेखक वरुण ग्रोवर द्वारा बनाई गई यह फिल्म उनके डायरेक्शन की पहली फिल्म है और 12वें धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की शुरुआती फिल्म के रूप में काम की गई है।

देखें ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर

बता दें कि विक्की ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘हम दोनों इंजीनियरों का सिनेमा की दुनिया में सफर लगभाग के साथ ही शुरू हुआ…मसान के साथ। “साला ये दुख काहे ख़तम नहीं होता बे!” उनके द्वारा लिखी गई एक पंक्ति पिछले कुछ वर्षों में मेरी फिल्मोग्राफी के सबसे उल्लेखनीय दृश्यों में से एक बन गई है। दूर।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने प्रिय और अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली दोस्त वरुण ग्रोवर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर पेश करते हुए बहुत खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मेरे भाई चमकते रहो, और पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं…” All India Rank Trailer

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इस तरह का रहा ट्रेलर

दो मिनट 30 सेकंड लंबे ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 90 के दशक में लखनऊ का एक 17 वर्षीय लड़का अपने परिवार की उम्मीदों के आगे झुक जाता है। वह कोटा में एक आईआईटी कोचिंग सेंटर में भारत की सबसे कठिन अंडर-ग्रेजुएट परीक्षा की तैयारी कर रहा है और उसकी राह कठिन है। इस सब के बावजूद वह कैसे दृढ़ रहता है, यही कहानी का सार प्रतीत होता है।

ऑल इंडिया रैंक के बारे में

वरुण को सेक्रेड गेम्स और मसान जैसी काम में उनके लेखन के लिए जाना जाता है। उनके डायरेक्शन की पहली फिल्म में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में हैं। ऑल इंडिया रैंक का निर्माण संजय राउत्रे और सरिता पाटिल द्वारा किया गया है, जबकि गायत्री एम फिल्म की सह-निर्माता हैं। 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में मयूख-मैनक का संगीत है, जबकि वरुण ने गीत भी लिखे हैं।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT