संबंधित खबरें
भारत का 9000 करोड़ खाकर विदेश में कैसी जिंदगी जीता है विजय माल्या? घर का पता हुआ लीक, अंदर का नजारा देखकर कुबेर देवता भी भौचक्के रह जाएंगे
युवाओं पर खतरा! इस कंपनी ने एक साल से नहीं की इंसानों की हायरिंग, CEO ने कहा- AI कर सकता है सारा काम
अडानी के अनुबंध को चुनौती देने वाले व्यक्ति को लगा बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने लगाया 50,000 रुपये का जुर्माना!
Ambani और Adani 100 बिलियन डॉलर के क्लब से बाहर, एक साल के भीतर कैसे हो गया यह उलटफेर?
PF Withdrawal Rule: साल 2025 के शुरू होते ही ATM से निकलेगा PF का पैसा! पहले से भी ज्यादा ईजी होने वाला है प्रोसेस, जानें कैसे?
भारतीय अर्थव्यवस्था ने पार किया एक और मील का पत्थर, विदेशी इन्वेस्टर्स के लिए बना 'Favorite', चीन के निकले आंसू
India News (इंडिया न्यूज), We Do It Campaign : भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती एकीकृत इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनियों के पोर्टफोलियो, अदानी समूह ने अपने “हम करके दिखाते हैं” अभियान में एक शक्तिशाली नए अध्याय की घोषणा की है। अपने पिछले संस्करण की सफलता पर आधारित, यह मल्टी-मीडिया, मल्टी-प्लेटफ़ॉर्म अभियान सांख्यिकी और आंकड़ों पर जोर देने की पारंपरिक कॉर्पोरेट रणनीति से आगे बढ़कर प्रेरक मानवीय-हित की कहानियों पर ध्यान केंद्रित करता है। ये कथाएँ लाखों भारतीयों के जीवन पर अदानी की इंफ्रास्ट्रक्चर परियोजनाओं के गहन, सकारात्मक प्रभाव को दर्शाती हैं।
Ambani और Adani 100 बिलियन डॉलर के क्लब से बाहर, एक साल के भीतर कैसे हो गया यह उलटफेर?
अभियान की उद्घाटन फिल्म, “पहले पंखा फिर बिजली” (पहले पंखा, फिर बिजली), जिसे ओगिल्वी इंडिया द्वारा विकसित किया गया है, एक युवा लड़के की दिल को छू लेने वाली कहानी बताती है, जो तमाम बाधाओं और उपहास का सामना करते हुए भी यह मानता है कि एक पंखा उसके गाँव में बिजली ला सकता है। जब वह एक राजसी अदानी पवन टरबाइन जनरेटर को अपने पूरे गाँव को स्वच्छ ऊर्जा से रोशन करते हुए देखता है, तो उसका दृढ़ विश्वास पुरस्कृत होता है। यह भावनात्मक कथा न केवल मानवीय दृढ़ विश्वास की शक्ति पर जोर देती है, बल्कि सभी के लिए उज्ज्वल भविष्य के निर्माण के लिए अदानी की अटूट प्रतिबद्धता को भी दर्शाती है। यह फिल्म हैशटैग #HKKDH के साथ एक बहु-भागीय श्रृंखला की शुरुआत है जिसे समूह आने वाले महीनों में प्रसारण, डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर समान कथाओं के साथ और अपनी पहलों के प्रभाव को उजागर करते हुए शुरू करेगा।
In our actions sit the promises we make. Promises that are not just about infrastructure but of hope, progress and a brighter tomorrow. The winds of change are here.
Hum Karke Dikhate Hain!#HKKDH #PehlePankhaPhirBijli pic.twitter.com/IqM1DZ3US5— Gautam Adani (@gautam_adani) December 19, 2024
अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड के निदेशक प्रणव अडानी ने कहा, “यह अभियान वास्तव में अडानी समूह के सार को दर्शाता है। जबकि हमें हमारे आकार, गति और पैमाने के लिए स्वीकार किया जाता है, इस पहल को जो अलग बनाता है वह है दिलों को छूने की इसकी शक्ति। यह सार्थक परिवर्तन के उत्प्रेरक के रूप में बुनियादी ढांचे का उपयोग करने के लिए हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमारे व्यवसायों के पीछे मानवीय कहानियों पर जोर देकर, हमारा उद्देश्य गहरे भावनात्मक संबंध बनाना और लाखों भारतीयों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए हमारे समर्पण को रेखांकित करना है।”
ओगिल्वी इंडिया के मुख्य सलाहकार पीयूष पांडे ने कहा, “यह उपभोक्ताओं को एक महत्वपूर्ण लाभ के बारे में एक मार्मिक फिल्म है। यह अडानी रिन्यूएबल्स की तकनीकी विशेषज्ञता का दिखावा नहीं है। यह अडानी के मानव-प्रथम विश्वास को दर्शाता है।”
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.