होम / कर्मचारियों की छंटनी पर एलन मस्क ने मांगी माफी, ट्वीट कर कही यह बात

कर्मचारियों की छंटनी पर एलन मस्क ने मांगी माफी, ट्वीट कर कही यह बात

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 16, 2022, 8:25 am IST

Elon Musk: ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद एलन मस्क इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट में लगातार नए-नए बदलाव कर रहे हैं। कर्मचारियों की छंटनी भी इन सभी बदलावों में शामिल है। जिसके बाद अब ट्वीट कर एलन मस्क ने कर्मचारियों को निकालने के लिए माफी मांगी है। भारतीय समयानुसार मंगलवार रात करीब 11 बजे एक ट्वीट कर एलन मस्क ने कहा कि “मैं इन प्रतिभाओं को निकालने के लिए क्षमा चाहता हूं। निःसंदेह उनकी अपार प्रतिभा किसी दूसरी जगह बहुत काम आएगी।”

ट्वीट कर मांगी माफी

आपको बता दें कि एलन मस्क ने इससे पहले सोमवार को कई देशों में ट्विटर के स्लो होने के बाद माफी मांगी थी। इसे लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया था। एलन मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा था कि “ट्विटर कई देशों में सुपर स्लो हो रहा है। मैं इसके लिए माफी मांगना चाहता हूं।” एप के स्लो होने के वजह से एलन मस्क ने एप डेवलपर को ट्विटर के जरिए ही नौकरी से निकाल दिया। रिपोर्ट के अनुसार मस्क ने जिस एप डेवलपर को नौकरी से निकाला है वह ट्विटर के एंड्रॉयड एप को बीते 6 साल से हैंडल कर रहा था।

एप के रेंडर टाइमलाइन को लेकर भी एलन मस्क ने ट्वीट किया था। जिसे Eric Frohnhoefer ने गलत बताया है। जिसके बाद मस्क ने ट्वीट कर कहा कि “यदि यह गलत है तो सही क्या है और तुम इसे फिक्स करने के लिए क्या कर रहे हो।” मस्क के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए एरिक ने कहा कि “मैंने एंड्रॉयड के लिए ट्विटर पर काम करते हुए छह साल बिताए हैं और मैं कह सकता हूं कि यह गलत है।”

ट्विटर में आएगा एक नया फीचर

इसके अलावा एलन मस्क ने ट्वीटर में एक नया फीचर जोड़ने का एलान किया है। मस्क ने ये बताया है कि आने वाले समय में कई बदलाव होने वाले हैं। इसकी मदद से इसको ज्यादा रिस्पांसिव बनाया जाएगा। एक ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि इसके हिस्से के तौर पर वो माइक्रोसर्विस ब्लोटवेयर को बंद कर रहे हैं।

Also Read: Delhi MCD Election 2022: भाजपा ने चुनाव से पहले 6 जिला कार्यकारी अध्यक्षों को बदला, जानें इसका कारण

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT