होम / Twitter CEO: मस्क ने अपने कुत्ते को ही बना डाला ट्विटर का CEO,कहा- दूसरों से है बेहतर

Twitter CEO: मस्क ने अपने कुत्ते को ही बना डाला ट्विटर का CEO,कहा- दूसरों से है बेहतर

Gargi Santosh • LAST UPDATED : February 16, 2023, 2:05 pm IST

Twitter CEO: एलन मस्क जबसे ट्विटर के मालिक बने हैं, तभी से इससे जुड़े बदलाव लगातार कर रहे हैं। उन्होंने पहले इस बात का भी एलान किया था कि वह ट्विटर के नए CEO की तलाश कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि वह अपना CEO पद छोड़ना चाहते हैं। इसी कड़ी में अब मस्क ने Twitter CEO की घोषणा की है।

CEO की कुर्सी पर बैठा कुत्ता

खास बात यह है कि नया ट्विटर सीईओ कोई इंसान नहीं बल्कि एक कुत्ता है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। बता दें कि ये एलन का पालतू कुत्ता Floki (Shiba Inu) है। मस्क ने ट्वीट में यह भी कहा है कि ये (कुत्ता) दूसरे लोगों से बेहतर है।

मस्क ने की कुत्ते की प्रशंसा

गौरतलब है कि मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर डील पूरी करने के बाद पराग अग्रवाल को कंपनी से निकाल दिया था। कंपनी द्वारा ट्विटर के पूर्व सीईओ के साथ ही ट्विटर की लीगल हेड Vijaya Gadde और CFO Nel Segal को भी कंपनी से बाहर निकाल दिया गया था। एक अन्य फोटो शेयर कर मस्क ने लिखा है कि ये नंबर के साथ बहुत अच्छा है। वहीं तीसरी तस्वीर में एलन ने अपने कुत्ते के स्टाइल वाली फोटो डालकर उसकी प्रशंसा की है। उनके इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस ट्वीट को सब एक मजाक के तौर पर ले रहे हैं।

नए सीईओ की तस्वीर की साझा

बता दें कि एलन मस्क ने अपने Shiba Inu डॉग की कुछ तस्वीरें साझा की है। इस तस्वीर में उनका कुत्ता सीइओ की कुर्सी पर बैठा हुआ है। इसी के साथ उसने एक ब्लैक कलर का स्वेटर पहन रखा है। इस स्वेटर के ऊपर सीईओ लिखा हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं उसके सामने टेबल पर ट्विटर सीईओ से जुड़े हुए डॉक्यूमेंट रखे हुए हैं। इस पेपर पर paw प्रिंट्स भी नजर आ रहे हैं।

कुत्ता टाई लगाए आया नजर

साथ ही टेबल पर एक छोटा सा लैपटॉप भी नजर आ रहा है, इस पर ट्विटर का लोगो बना हुआ है। मस्क ने Floki की दूसरी फोटो भी शेयर की है। एक अन्य तस्वीर में उसने टाई भी लगा रखी है और उसके टेबल पर कई डॉक्यूमेंट्स रखे हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ‘बिग बॉस 16’ का विनर बनते ही एमसी स्टैन ने विराट कोहली को पछाड़ा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT