होम / Mallikarjun Kharge in CG: मल्लिकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ दौरे पर, केंद्र सरकार को लेकर कह दी बड़ी बात

Mallikarjun Kharge in CG: मल्लिकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ दौरे पर, केंद्र सरकार को लेकर कह दी बड़ी बात

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 1, 2023, 3:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mallikarjan Kharge in CG: छत्तीसगढ़ में महज कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होना है। जिसे लेकर सभी पार्टियों के नेता अपनी आखिरी कोशिश करने में जुटे हैं। इसी क्रम में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे। जहां से उन्हे हेलीकॉप्टर के जरिए सुकमा पहुंचाया गया। सुकमा में उन्होंने जनसभा को संबोधित भी किया। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सैलजा और सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद हैं। बता दें यहां के बाद खड़गे महासमुंद में दो बड़ी सभाओं को संबोधित करेंगे।

  • भाजपा आदिवासियों की जमीन और जंगल को अमीर लोगों से बेचना चाहती है
  • गरीब और गरीब होते जा रहे हैं जबकि अमीर और अमीर होते जा रहे

केंद्र सरकार पर जमकर हमला 

सुकमा में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं चाहते कि गरीबों को कोई ताकत मिले। वह कहते रहते हैं कि वह एक गरीब आदमी हैं और लोग यह सहन नहीं कर सकते कि वह एक प्रधानमंत्री हैं। वह ऐसे बयान देते रहते हैं। क्या भूपेश बघेल ने कभी कहा कि वे पिछड़ा वर्ग से हैं? क्या उन्होंने कहा कि बीजेपी उन्हें सहन नहीं कर रही है? भूपेश बघेल ने कभी भी ऐसा कोई बयान नहीं दिया।” साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि “भाजपा आदिवासियों की जमीन और जंगल को अमीर लोगों से बेचना चाहती है। जबकि कांग्रेस उन्हें सुरक्षित रखना चाहती है। भाजपा शासन में गरीब और गरीब होते जा रहे हैं जबकि अमीर और अमीर होते जा रहे हैं।”

वोट मांगने नहीं आया

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि “मैं यहां वोट मांगने नहीं आया हूं। एक तरफ, हम चुनाव जीतना चाहते हैं। लेकिन उससे भी ऊपर, हमें संविधान और लोकतंत्र को बचाना है।” बता दें कि छत्तीसगढ़ में 90 विधानसभा सीटों के लिए दो चरणों में चुनाव होना है। पहला चरण 7 नवबंर और दूसरा 17 नवबंर को होना है। जिसके नतीजे बाकी अन्य चार राज्यों के साथ तीन दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इंडियन आइडल के सेट से अपनी खराब सिंगिंग को पर क्या बोली Kiara Advani, याद आया सिद्धार्थ का रिएक्शन-IndiaNews
E-Medical Visa: पीएम मोदी का बड़ा एलान, बांग्लादेशियों के लिए ई-मेडिकल वीज़ा सुविधा शुरू करेगा भारत-Indianews
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी से पहले अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, दोस्तों के साथ पोज़ देते आए नजर -IndiaNews
क्रू मेंबर्स ने जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ पर सैलरी न देने का लगाया गंभीर आरोप, जाने पूरी खबर-IndiaNews
24 घंटे में दर्जनों बार मंडराए चीन के विमान, बढ़ी ताइवान की टेंशन
प्रेग्नेंट Deepika Padukone का लंदन की सड़कों पर हाथ थामे दिखे पति Ranveer Singh, कैफे में क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट -IndiaNews
Taiwan: ताइवान ने द्वीप के पास 41 चीनी सैन्य विमानों का लगाया पता, रक्षा मंत्रालय ने कहा…..
ADVERTISEMENT