होम / Accident: रायगढ़ में तेज रफ्तार कोयला लोड ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलटा, केबिन में फंसे चालक की हुई मौत

Accident: रायगढ़ में तेज रफ्तार कोयला लोड ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलटा, केबिन में फंसे चालक की हुई मौत

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 26, 2024, 1:40 pm IST

India News CG (इंडिया न्यूज़),Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में पिछली रात रायगढ़ जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र में 1 दुखद घटना घटित हुई, बता दें कि जिसमें 1 तेज रफ्तार कोयला लोड ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रेलर के चालक रमेश ठाकुर केबिन में फंस गए और उनकी मृत्यु हो गई।

घटना रात के लगभग 1:30 बजे हुई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घटना रात के लगभग 1:30 बजे हुई, जब ट्रेलर क्रमांक CG13 LA 4176 कंचनपुर से छाल जाने वाले बायपास मार्ग पर अशोक लिलैंड शो रूम के सामने पुलिया के पास तेज रफ्तार से चल रहा था। चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप ट्रेलर पलट गई।

जांच पड़ताल शुरू की

आपको बता दें कि घटनास्थल पर पहुंची डायल 112 की टीम ने तुंरत काम शुरू किया। लगभग 1घंटे की मेहनत के बाद चालक को केबिन से निकाला गया। उन्हें तुरंत इलाज के लिए घरघोड़ा हॉस्पिटल भेज दिया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया। पुलिस ने इस घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के पीछे की वजहों का पता लगाने के लिए स्थानीय पुलिस और परिवहन विभाग की टीम मौके पर गई । स्थानीय निवासियों के अनुसार बायपास मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रेलर के चलने से पहले भी अनेक हादसे हो चुके हैं। वे सुरक्षा मानकों को बढ़ाने की बढ़ी मांग कर रहे हैं जिससे भविष्य में ऐसी घटनाओं होने से रोका जा सके।

Ranveer Allahbadia के दो YouTube चैनल्स हुए हैक, बदमाशों ने बदल दिया नाम, नया चैनल देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT