होम / Balrampur News: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से मचा बवाल, लोगों ने थाने में किया पथराव

Balrampur News: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से मचा बवाल, लोगों ने थाने में किया पथराव

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 24, 2024, 9:38 pm IST
ADVERTISEMENT
Balrampur News: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से मचा बवाल, लोगों ने थाने में किया पथराव

Balrampur News

India News (इंडिया न्यूज) Balrampur News: बलरामपुर-जिले के रामनुजगंज में पुलिस हिरासत में चतुर्थ श्रेणी एनएचएम कर्मचारी की मौत के बाद बलरामपुर कोतवाली में जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद बड़ी संख्या में लोगों ने थाने में घुसने का प्रयास किया। रोके जाने पर थाने पर पथराव किया गया और एसडीएम व थाने की गाड़ी पर पथराव किया गया। जिस पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारियों को थाने से खदेड़ दिया। प्रदर्शनकारी अभी भी थाने के बाहर सड़क जाम किए हुए हैं। इसके बाद बलरामपुर में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

बड़ी संख्या में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी..

जानकारी के मुताबिक, गुरु चंद मंडल  चतुर्थ श्रेणी एनएचएम कर्मचारी ने गुरुवार दोपहर थाने के अंदर बाथरूम में तौलिया से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद जैसे ही स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को इसकी जानकारी हुई तो बड़ी संख्या में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी वहां पहुंच गए। देखते ही देखते बड़ी संख्या में नगरवासी व परिजन भी वहां पहुंच गए। इसके बाद लोगों का गुस्सा और बढ़ गया।

 पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज

थाने में घुसने का प्रयास किया गया, जिसमें भीड़ ने थाने के बाहर लगी रेलिंग तोड़ दी। थाने के अंदर भी पथराव किया गया। प्रदर्शनकारियों ने एसडीएम और थाने की गाड़ी पर पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारियों को थाने से बाहर खदेड़ा। खबर लिखे जाने तक सभी प्रदर्शनकारी थाने के बाहर जमा हैं और सड़क जाम अभी भी जारी है।

Dholpur News: 8 साल मासूम के साथ दुष्कर्म मामले में कोर्ट का फैसला, आरोपी को 10 साल की सजा

Hawala Money seized: राजस्थान में हवाला के 7 करोड़ रुपए जब्त, दिल्ली से गुजरात भेजा जा रहा था पैसा

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT