होम / Bhupesh Baghel: हरियाणा विधानसभा चुनाव पर भूपेश बघेल का बड़ा बयान- 'यहां कांग्रेस में सभी एकजुट होकर…'

Bhupesh Baghel: हरियाणा विधानसभा चुनाव पर भूपेश बघेल का बड़ा बयान- 'यहां कांग्रेस में सभी एकजुट होकर…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 28, 2024, 12:57 pm IST
Bhupesh Baghel: हरियाणा विधानसभा चुनाव पर भूपेश बघेल का बड़ा बयान- 'यहां कांग्रेस में सभी एकजुट होकर…'

Bhupesh Baghel’s big statement on Haryana Assembly elections

India News CG (इंडिया न्यूज), Bhupesh Baghel: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में सभी एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं और पार्टी के पक्ष में माहौल पूरी तरह से कांग्रेस के साथ है। इसके अलावा, बघेल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 10 सालों के शासन के बाद भी बीजेपी ने किसानों, जवानों और अन्य वर्गों को निराश किया है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी की नीतियों ने जनता की मुश्किलें बढ़ाई हैं, जिससे अब उनकी भरपाई करनी होगी।

Chhattisgarh Liquor Scam: बड़े घोटाले का खुलासा! रिटायर्ड IAS समेत 7 पर मुकदमा दर्ज

7 गारंटी की भी कही बात

आगे बघेल ने दावा किया कि हरियाणा में इस बार कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा माहौल है और पार्टी के सात गारंटी वाले वादों से उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिलेगा। इसके अलावा, उन्होंने विश्वास जताया कि इस चुनाव में कांग्रेस को इसका लाभ जरूर मिलेगा। बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख 5 अक्टूबर तय की गई है, जहां 90 सीटों पर चुनाव होगा और 8 अक्टूबर को मतगणना होगी।

चुनावी माहौल में हलचल बरकरार

देखा जाए तो, बघेल के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी के भीतर एकजुटता और बीजेपी के खिलाफ बढ़ती हलचल के संकेत मिल सकते हैं, जिससे चुनावी माहौल में गर्मा-गर्मी भी तेज हो सकती है। चुनाव से पहले कई राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप और जनता को लुभाने के लिए वादों का दौर जारी है, लेकिन बघेल के बयान ने यह साफ कर दिया है कि कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतरी है।

Mumbai Terror Attack Alert: मुंबई में आतंकी हमले को लेकर रेड अलर्ट, इन चीजों पर लगी रोक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT