होम / Chhattisgarh Weather Update: सावधान! छत्तीसगढ़ में बारिश और बिजली गिरने की चेतावनी, जारी हुआ अलर्ट

Chhattisgarh Weather Update: सावधान! छत्तीसगढ़ में बारिश और बिजली गिरने की चेतावनी, जारी हुआ अलर्ट

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 23, 2024, 5:27 pm IST

Chhattisgarh Weather Update

India News Chhattisgarh(इंडिया न्यूज) Chhattisgarh Weather Update: छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में मौसम खराब हो गया है। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य के अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई। सबसे अधिक 3 सेमी बारिश गरियाबंद जिले के राजिम में दर्ज की गई। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान छत्तीसगढ़ के विभिन्न हिस्सों में बिजली गिरने और भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक छत्तीसगढ़ में 27 सितंबर तक मौसम खराब रहेगा। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में कुछ जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया ।इतना ही नहीं गौरेला पेंड्रा मरवाही, बिलासपुर, रायगढ़, सारंगगढ़-बिलाईगढ़, सक्ती, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, रायपुर, बलौदाबाजार, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, खैरागढ़ छुईखदान गंडई, राजनांदगांव, मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी, कांकेर और नारायणपुर जिले के विभिन्न हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है.

भारी बारिश के साथ बिजली गिरने की संभावना

मौसम विभाग का कहना है कि 24 सितंबर को भी मौसम का यही रुख देखने को मिलेगा. मौसम विभाग ने 24 सितंबर को गरियाबंद, धमतरी, बालोद, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, कांकेर, नारायणपुर और बीजापुर जिले के अधिकांश हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान कई जगहों पर बिजली गिरने की चेतावनी भी जारी की गई है। मौसम विभाग का कहना है कि छत्तीसगढ़ में 27 सितंबर तक हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है।

MP News: खंडवा-महाराष्ट्र बॉर्डर पर दर्दनाक हादसे से मचा हड़कंप, मौके पर 4 की मौत

Ujjain News: सावधान! ठगों ने बिछाया बड़ा जाल, जानें कैसे 76 साल बुजुर्ग से करोड़ों की हुई ठगी

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ravneet Singh Bittu: रवनीत सिंह बिट्टू ने फिर दिया विवदित बयान, अब राहुल गांधी को बताया ‘शैतान’
असम के इस जिले में बंद रहेंगे सभी स्कूल, जानिए कब तक के लिए जारी हुआ आदेश
Raipur Political News: रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी घमासान! ब्रजमोहन अग्रवाल बोले- सीट बीजेपी की थी और..
दुनिया भर में बजा भारतीय प्रधानमंत्री का डंका, अब PM Modi के साथ अमेरिका से भारत आएगी ये अप्सरा
UP News: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
GATE 2025 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख कब तक, जानें पूरा डिटेल्स
कैसे पेजर ब्लास्ट के जरिए इजरायल ने ली इस मुस्लीम देश के राष्ट्रपति की जान? ईरानी सांसद के दावे के बाद दुनिया भर में मचा हंगामा
ADVERTISEMENT