होम / CG Bilaspur News: मां ने बेटे की मौत के गम में दी जान, परिवार में दो दिन के भीतर दूसरी त्रासदी

CG Bilaspur News: मां ने बेटे की मौत के गम में दी जान, परिवार में दो दिन के भीतर दूसरी त्रासदी

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 17, 2024, 4:05 pm IST

CG Bilaspur News

India News (इंडिया न्यूज),CG Bilaspur News: अज्ञेय नगर में बीते तीन दिनों के भीतर हुई दो मौतों ने पूरे इलाके को शोक में डूबो दिया है। पहले 34 वर्षीय कृष्णा सपारे की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई, और अब उनकी मां इंदिरा सपारे (64) ने बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त न करते हुए फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

दिल दहलाने वाली घटना आई सामने 

रविवार को कृष्णा सपारे किसी काम से मंगला चौक जा रहे थे, जहां चक्कर आने से वह बाइक से गिरकर बेहोश हो गए। उन्हें तत्काल नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सोमवार को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। परिवार पहले से ही गहरे सदमे में था, लेकिन मंगलवार सुबह एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई जब इंदिरा सपारे का शव उनके घर में फांसी के फंदे पर लटकता मिला।
फोरेंसिक टीम द्वारा जांच
सूत्रों के अनुसार, इंदिरा अपने बेटे की मौत से बेहद दुखी थीं और उन्होंने इस गम को सहन नहीं कर पाईं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे को सील कर दिया। फोरेंसिक टीम द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या मानकर जांच कर रही है। इंदिरा की बेटी शिकागो में रहती है और अपने भाई की मौत के बाद मां से मिलने भारत आ रही थी। यह हादसा परिवार के लिए एक और बड़ा झटका है, जिससे पूरा परिवार शोकाकुल है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT