होम / CG Double Murder: पुलिस परिवार भी सुरक्षित नहीं! हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या

CG Double Murder: पुलिस परिवार भी सुरक्षित नहीं! हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 14, 2024, 11:01 am IST
ADVERTISEMENT
CG Double Murder: पुलिस परिवार भी सुरक्षित नहीं! हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या

Head constable’s wife and daughter brutally murdered

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Double Murder: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामला गोठान इलाके का है, जहां खेत से दोनों के शव बरामद किए गए। बता दें कि, हत्या इतनी निर्मम थी कि शव खून से लथपथ मिले, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Baba Siddiqui Murder: BJP ने दी बाबा सिद्दीकी और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर प्रतिक्रिया, मची हलचल

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, हत्यारे घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और धारदार हथियार से दोनों की हत्या कर दी। हत्यारे शवों को घर से करीब 5 किलोमीटर दूर फेंककर भाग गए। जैसे ही घटना की सूचना मिली, पुलिस अधीक्षक (SP) समेत भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि, घटना के मुख्य आरोपी का नाम कुलदीप साहू बताया जा रहा है, जिसने पहले भी प्रधान आरक्षक तालिब शेख को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। कुछ समय पहले उसने कार से कुचलने की कोशिश की थी, लेकिन तालिब उस समय बच गए थे।

मामले की बारिकी से जांच शुरू

घटना के समय तालिब शेख घर पर मौजूद नहीं थे, जिससे उनकी जान बच गई। जांच में पता है कि, हत्या रात के करीब 1 बजे की बताई जा रही है। जब तालिब शेख घर लौटे, तो उन्होंने देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ था और खून से घसीटने के निशान दिख रहे थे। तुरंत खोजबीन करने पर खेत में पत्नी और बेटी के शव मिले। शवों की हालत देख सभी की रूह कांप गई।फिलहाल, पुलिस ने हत्या के इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इलाके में तनाव का माहौल है, और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है, ताकि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

Rajkumar Hirani Awarded in MP: खंडवा में मिला राजकुमार हिरानी को राष्ट्रीय किशोर कुमार सम्मान, किशोर दा की याद में कही ये बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT