होम / CG News: अंधविश्वास का एक और शिकार! हफ्ते भर से था परिवार भूखा, 2 की मौत

CG News: अंधविश्वास का एक और शिकार! हफ्ते भर से था परिवार भूखा, 2 की मौत

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 19, 2024, 12:31 pm IST
ADVERTISEMENT
CG News: अंधविश्वास का एक और शिकार! हफ्ते भर से था परिवार भूखा, 2 की मौत

The family was hungry for a week, 2 died

India News CG (इंडिया न्यूज), CG News: छत्तीसगढ़ में अंधविश्वास का एक और मामला सामने आया है, जहां एक परिवार ने लगातार सात दिनों तक भूखे-प्यासे रहकर किसी बाबा की तस्वीर के सामने जप किया। हर तरफ लोग इस दर्दनाक घटना में परिवार के दो भाइयों की मौत की खबर सुनकर हैरान हैं, जबकि मां और बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मामला गुरुवार को सामने आया जब पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

CG Crime: नशीले पदार्थों की तस्करी मामले में हुए 3 गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, यह परिवार पिछले एक हफ्ते से भूखा था और किसी धार्मिक अंधविश्वास में फंसकर बाबा की तस्वीर के सामने लगातार जप कर रहा था। पड़ोसियों ने जब घर से लगातार जप की आवाज सुनी तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खुलवाया। अंदर जाकर पुलिस ने देखा कि, दोनों भाई बेहोश पड़े थे और डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत एक दिन पहले ही हो चुकी थी। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि मौत भूख और पानी की कमी से हुई है। मां और बेटी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मामले को सुन हर कोई हुआ हैरान

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों की भीड़ जुट गई, और हर कोई इस दुखद घटना को सुनकर हैरान है। पुलिस भी इस मामले में अंधविश्वास और धार्मिक कुरीतियों को लेकर हैरान है और जांच में जुटी है। दूसरी तरफ, यह घटना एक बार फिर यह दर्शाती है कि अंधविश्वास के चलते लोग अपने जीवन को कैसे खतरे में डाल सकते हैं। फिलहाल, पुलिस अब यह जांच कर रही है कि यह परिवार किस बाबा की पूजा कर रहा था और किसने उन्हें इस रास्ते पर चलने के लिए किस प्रकार उकसाया गया।

Gopalganj Civil Court: कोर्ट में मौजूद अपराधी पर चली गोली! पुलिस पर भी हुई फायरिंग, जानें मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT