होम / Cg Politics:बिलासपुर में AAP को तगड़ा झटका, डॉ. उज्वला कराड़े ने दिया इस्तीफा!

Cg Politics:बिलासपुर में AAP को तगड़ा झटका, डॉ. उज्वला कराड़े ने दिया इस्तीफा!

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : August 27, 2024, 10:18 pm IST

India News HP(इंडिया न्यूज),Cg Politics: आम आदमी पार्टी (AAP) की प्रमुख नेत्री डॉ. उज्ज्वला कराड़े ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वह आप पार्टी छोड़ रही हैं। डॉ. कराड़े के इस फैसले को आम आदमी पार्टी बिलासपुर के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। क्योंकि डॉ. कराड़े की पहचान एक संघर्षशील और समर्पित नेता के रूप में रही है। बिलासपुर की राजनीति में उनकी अहम भूमिका रही है।

Bihar News: बिहार की ट्रैफिक व्यवस्था होगी बेहतर,10,332 पदों पर होगी बहाली

इस वजह से छोड़ा पार्टी का साथ

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने की वजह पूछे जाने पर डॉ. कराड़े ने कहा, मैं अपने निजी कारणों से पार्टी को पर्याप्त समय नहीं दे पा रही हूं। इसलिए मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और अन्य सभी पदों से इस्तीफा दे रही हूं।

विधानसभा चुनाव में मिली थी हार

बता दें, डॉ. कराड़े 2020 से आप पार्टी में सक्रिय रही हैं। उन्होंने शहर से जुड़े कई मुद्दों पर समय-समय पर आवाज उठाई, प्रदर्शन किए, नागरिकों को जागरूक किया। शहर की समस्याओं को लेकर उन्होंने आम जनता की आवाज प्रशासनिक अधिकारियों तक पहुंचाई। उनके काम की सराहना करते हुए पार्टी ने उन्हें प्रदेश सहसचिव के पद पर पदोन्नत किया।

2023 के छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आप पार्टी ने डॉ कराडे को बिलासपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था। लेकिन जनता ने आप पार्टी पर भरोसा नहीं किया। वोटों के मामले में उन्हें तीसरा स्थान मिला। भाजपा उम्मीदवार अमर अग्रवाल चुनाव जीत गए, जबकि कांग्रेस के शैलेश पांडे दूसरे स्थान पर रहे।

Telegram होगा भारत में बैन? जानिए सबसे बेहतरीन 5 विकल्प

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

श्रीलंका में आर्थिक संकट के बाद पहली बार हुआ चुनाव, जानिए कौन बनेंगे अगले राष्ट्रपति?
Patna News: पटना NIT कैंपस में छात्रा ने की खुदकुशी, घटना के बाद छात्र-छात्राओं ने किया जमकर प्रदर्शन
Bihar Land Survey: बिहार में तीन महीने के लिए रोका गया जमीन सर्वे का काम, ये बड़ी वजह आई सामने
Dating Leave: अब किसी के भी प्यार में आड़े नहीं आएगा दफ्तर, ये कंपनी दे रही है डेट पर जाने के लिए लीव, अनोखी है ये कंपनी की लीव पॉलिसी
UN सुरक्षा परिषद का सदस्य बनने पर किताना ताकतवर हो जाएगा भारत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
अब Blood से पता चलेगा कैसी है आपकी पर्सनालिटी, एक जांच में खुल जाएगी सारी पोल
Chhattisgarh mandir:छत्तीसगढ़ के इस प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन करने से पूरी होती है सभी मनोकामना
ADVERTISEMENT