होम / Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में भाजपा ने किया जबरदस्त प्रदर्शन, विधायक देवेंद्र यादव के आवास का किया घेराव

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में भाजपा ने किया जबरदस्त प्रदर्शन, विधायक देवेंद्र यादव के आवास का किया घेराव

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 19, 2023, 3:07 am IST

India News,(इंडिया न्यूज),Chhattisgarh: छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) के भिलाई में भाजपा ने मंगलवार को जबरदस्त प्रदर्शन कर विधायक देवेंद्र यादव के खिलाफ आक्रोश जताया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक देवेंद्र यादव के सेक्टर 5 स्थित आवास का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की। मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, भाजपा नेताओ ने विधायक देवेंद्र यादव पर नगर निगम और विधानसभा क्षेत्र में कराए गए कार्य में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए आरोप लगाया है कि, भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव पूरी तरह से भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। बता दें कि, ये प्रदर्शन इतना भव्य हो गया था कि, पुलिस और प्रदर्शनकारियो के बीच झड़प भी हो गई।

कांग्रेस भ्रष्ट सरकार- राजीव अग्रवाल (Chhattisgarh)

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा के जिला प्रभारी राजीव अग्रवाल ने इस प्रदर्शन के दौरान विधायक देवेंद्र यादव समेत पूरे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस सरकार भ्रष्ट सरकार है। लगातार एक के बाद एक घोटाले सामने आते जा रहे है। कोयला, रेत और शराब घोटाले हुए। इसकी आंच भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव के पास पहुंची। ईडी ने इन्हें कई बार पूछताछ के लिए बुलाया और वो भी रडार पर हैं। भ्रष्ट्राचार के ऊपर और भिलाई नगर विधानसभा के अंदर पूरा विकास ठप हो गया है। पानी के 800 करोड़ और 10 करोड़ आवास के लिए दिए गए थे। उसके बावजूद भिलाई की जनता पानी और आवास के लिए तरस रही है।

नशे को बढ़ावा देने का आरोप (Chhattisgarh)

बता दें कि, भाजपा जिला प्रभारी राजीव अग्रवाल ने आगे विधायक देवेंद्र यादव पर भ्रष्टाचार के साथ-साथ नशे को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि, भिलाई लगातार नशे के गिरफ्त में है। भिलाई का युवा जुआ सट्टा और नशे के गिरफ्त में है। भिलाई नशे का गढ़ बन चुका है। लेकिन विधायक को फुर्सत नहीं है।

 

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT