होम / कल से छत्तीसगढ़ में बढ़ेगा सियासी पारा, PM मोदी समेत ये दिग्गज करेंगे चुनावी रैली

कल से छत्तीसगढ़ में बढ़ेगा सियासी पारा, PM मोदी समेत ये दिग्गज करेंगे चुनावी रैली

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 22, 2024, 4:36 am IST

संबंधित खबरें

India News (इंडिया न्यूज),Chhattisgarh Lok Sabha Chunav: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अगले तीन दिनों तक राज्य में रैलियों को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने कहा कि अमित शाह सोमवार को बस्तर क्षेत्र के कांकेर लोकसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 23 और 24 अप्रैल को सरगुजा, महासमुंद और जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करेंगे। दूसरे चरण में 26 अप्रैल को राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर सीट पर मतदान होगा।

अमित शाह रायपुर पहुंचे

अमित शाह रविवार शाम रायपुर के स्वामी विवेकानंद हवाईअड्डे पहुंचे और भाजपा राज्य इकाई मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की। अनुराग अग्रवाल ने कहा कि शाह ने चुनावी तैयारियों के साथ-साथ 23 और 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी दौरे का भी जायजा लिया। बीजेपी ने कांकेर से कांग्रेस प्रत्याशी बीरेश ठाकुर के खिलाफ भोजराज नाग को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Lok Sabha Election 2024: “फिर करने लगे हिंदू-मुस्लिम…”, पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT