होम / Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में चुनावी पारा चढ़ा, 7 घंटे तक सीएम आवास पर हुई बैठक

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में चुनावी पारा चढ़ा, 7 घंटे तक सीएम आवास पर हुई बैठक

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 26, 2023, 5:35 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Chhattisgarh:  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ गया है। जहां कांग्रेस और भाजपा छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जी जान से लगी हुई है। दोनों दल अपनी अपनी रणनीति बनाने में व्यस्त है। इसी क्रम में बीती मंगलवार देर रात तक छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास पर एक बड़ी बैठक बुलाई गई, जो करीब 7 घंटे से ज्यादा समय तक चली। मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, बैठक में सीएम भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, मंत्री रविंद्र चौबे, ताम्रध्वज साहू, मोहम्मद अकबर समेत सीनियर नेता मौजूद रहे।

सीएम ने बैठक के बारे में दी जानकारी

बैठक खत्म होने के बाद सीएम भूपेश ने कहा है कि, घटना किसी भी प्रदेश में घट सकती है, लेकिन उसके बाद सरकार ने निर्णय क्या लिया ये महत्वपूर्ण है। मणिपुर के घटना को दबाने के लिए क्या मणिपुर में जो बीजेपी की नाकामी है, उसे छुपाने के लिए आप कभी राजस्थान का तो कभी छत्तीसगढ़ का नाम ले रहे हैं। इन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। मतलब साफ है आप के दिमाग में केवल चुनाव का कीड़ा कुलबुला रहा है। स्थिति को आप डाइवर्ट करने की कोशिश मत करिए, जो गलतियां हैं, उसे स्वीकार करिए।

ये बड़े नेता बैठक में थे मौजूद

बता दें कि, सीएम भूपेश ने कहा कि, ये बैठक आगामी विधानसभा चुनाव की चर्चा को लेकर की गई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सहित बाकी नेता भी मौजूद रहे। इसके साथ ही मीडिया के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि निगम, मंडल और आयोग में पदाधिकारियों को रिपीट करने या मौका देने का निर्णय समय आने पर पार्टी करेगी। यह केवल मीडिया में ही चर्चा का विषय है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT