होम / Chhattisgarh News: जादू-टोना के आरोप में दंपती की बेरहमी से पिटाई, गुस्साए ग्रामीणों ने थाना घेरा

Chhattisgarh News: जादू-टोना के आरोप में दंपती की बेरहमी से पिटाई, गुस्साए ग्रामीणों ने थाना घेरा

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 20, 2024, 2:43 pm IST

India News CG (इंडिया न्यूज़),Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में जादू-टोना के शक में 1 परिवार के लोगों ने दंपति की बेदम तरीके जमकर पिटाई कर दी। महिला का जब तक पैर नहीं टूटा तब तक पीटते रहे। आरोप है कि अब तक पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है। ऐसे में कल देर रात गांव वालो ने कवर्धा SP ऑफिस का घेराव कर दिया। पूरा मामला पंडरिया थाना क्षेत्र के लालपुर खूर्द गांव का है। वही घायल पति-पत्नी जिला अस्पताल में एडमिट है, जिनका इलाच हो रहा है।

पीड़ितों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

आपकी जानाकारी के लिए बता दें कि पीड़ित पति-पत्नी के अनुसार , घर में माता पिता, 2 भाई और भाभियों ने उन पर जादू टोना करने का बड़ा आरोप लगाते हुए लाठी डंडे से पिटाई की। आसपास के गांव वालो ने दोनों पीड़ितों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया है। पीड़ित पति-पत्नी ने पुलिस पर भी कोई कार्रवाई नहीं करने का बड़ा आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित दंपती के घर का कोई न कोई सदस्य हमेशा ही बीमार रहता है। इस बात को लेकर परिवार में लंबे समय से विवाद चल रहा है। पहले भी 2 बार पीड़िता ने सास-ससुर के खिलाफ पंडरिया थाना में भी मारपीट की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों पक्ष शिकायत पर मामला दर्ज किया और विवाद चलता रहा। वर्तमान में पंडरिया थाना शिकायत आवेदन ले लिया गया है।

Election 2024: रामगढ़ उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने बनाई कमेटी, इन सभी नेताओं का सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT