होम / Chhattisgarh News: नशे में धुत बीजेपी नेता और समर्थकों ने अस्पताल में की तोड़फोड़, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: नशे में धुत बीजेपी नेता और समर्थकों ने अस्पताल में की तोड़फोड़, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 24, 2024, 1:51 pm IST

India News CG (इंडिया न्यूज़),Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के भिलाई के सुपेला लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में BJP नेता के समर्थकों ने हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़ की और नर्स स्टाफ से गाली-गलौज भी की। इसकी सूचना सुपेला पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि घटना सुबह लगभग 5 से 6 बजे के बीच की है।

अस्पताल में तोड़फोड़ भी की

आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार, स्कॉर्पियो कार में 4 से 5 युवक शराब के नशे में धुत होकर सुपेला हॉस्पिटल पहुंचे और हॉस्पिटल में वार्ड बॉय के साथ नर्सिंग स्टाफ से गाली-गलौज और बदतमीजी की । हॉस्पिटल में तोड़फोड़ की गई। इसके बाद हॉस्पिटल की नर्सों ने उनका वीडियो बनाया। सुपेला पुलिस ने अपराध दर्ज करके BJP नेता समेत 3 लोगों को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

सांस लेने में परेशानी हो रही है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुपेला पुलिस ने कहा कि सोमवार रात BJP नेता के जन्मदिन की पार्टी थी। इसके बाद BJP नेता अपने घर चले गए। इस बीच BJP नेता के साथी ने फोन करके बताया कि उनका दोस्त सागर गिर गया है। उसे सांस लेने में अधिक परेशानी हो रही है। इसके बाद BJP नेता अपनी स्कॉर्पियो कार में अपने दोस्त को लेकर लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। हॉस्पिटल में BJP नेता भय चौबे के साथ गौतम सिंह राजपूत, सागर, मुन्ना और गिरीश साहू भी साथ में थे।हॉस्पिटल में डॉक्टर और नर्स स्टाफ भी नहीं है बोलकर जमकर हंगामा भी करने लगे। आपको बता दें कि इस दौरान वार्ड ब्वाय समेत अन्य लोगों से मारपीट की। साथ ही स्टॉफ के कैबिन के कांच तोड़ दिए। इस मामले पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

Alia Bhatt ने केंडल जेनर समेत कई मशहूर सेलेब्स संग किया रैंप वॉक, मेटैलिक सिल्वर ड्रेस में दिए कातिलाना पोज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Motihari News: जितिया स्नान के लिए मां संग गई बच्चियों की डूबने से मौत! 3 मासूम ने गवाई जान
पेशाब जाने पर दिख रहें हैं 4 गंभीर बदलाव, समझ जाएं बढ़ गया है Uric Acid, आप भी 90 फीसदी लोगों की तरह साधारण समझकर ना करें इग्नोर
क्या आप भी इन 5 सामानों को फ्रिज में रखने की कर रहे है भूल…खाना नहीं बल्कि जहर बन चुका है अब ये फ़ूड?
Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर
पहले बनाया मजाक फिर जनेऊ काटकर फेंका, दुबारा न पहनने की भी दे दी धमकी, मामले पर मचा बवाल
जापान में भूकंप के तेज झटकों से हिल गई धरती, अब एक और बड़ी तबाही की वॉर्निंग, सुनकर कांप गए लोग
Aamir Khan को Oscar वाली फिल्म से पत्नी ने निकाल दिया था? वजह सुनकर हक्के-बक्के रह गए थे एक्टर
ADVERTISEMENT