होम / Chhattisgarh News: स्कूल ड्रेस में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: स्कूल ड्रेस में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 5, 2024, 3:58 pm IST
ADVERTISEMENT
Chhattisgarh News: स्कूल ड्रेस में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

India News CG (इंडिया न्यूज़),Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कोरबा के हरदी बाजार थाना अंतर्गत 1 गांव में 17 साल की 12वीं की छात्रा संदिग्ध हालात में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। छात्रा को जिला मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी है।

हालत काफी बेहद गंभीर बनी हुई

हरदी बाजार थाना क्षेत्र के गांव के इलाके से 12वीं की छात्रा रोज की तरह शुक्रवार को 10 बजे गांव से लगे स्कूल में पढ़ाई करने गई थी। वहीं, अधिक समय हो जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटी। खून से लतपथ छात्रा गांव में लगी पानी टंकी के नीचे बेहोश पड़ी मिली। गांव वालो की नजर पड़ने पर इसकी सूचना घर वालो को दी गई। जहां मौके पर पहुंचे उस छात्रा के पिता ने पहले हरदी बाजार स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया। जहां डॉक्टर ने जांच पड़ताल के दौरान उसकी हालत को देखते हुए जिला मेडिकल कॉलेज भेज दिया उसकी हालत काफी बेहद गंभीर बनी हुई है।

उचित कार्रवाई की मांग

आपकी जानकारी के लिेए बता दें कि छात्रा के पिता ने कहा कि उसकी पत्नी की तबीयत सही नहीं थी। जिसे लेकर वह बिलासपुर गया हुआ था। शाम के 7 बजे लगभग वह उपचार करा कर घर वापस पहुंचा। जहां गांव में रहने वाले 1 व्यक्ति के द्वारा फोन कर उसे जानकारी मिली कि उसकी बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है। उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। छात्रा के पिता ने कहा कि उसकी बेटी और बेटा स्कूल गए हुए थे। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि उसकी बेटी की यह हालत हुई है। उसे आशंका है कि उसके साथ कुछ गलत हुआ होगा। इस पर पुलिस को जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

“इस पर कार्रवाई…”, हरियाणा कांग्रेस के मंच पर महिला कार्यकर्ता के साथ हुए दुर्व्यवहार के बाद कुमारी शैलजा ने ये क्या कह दिया?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT