होम / Chhattisgarh NIA Raid: कांकेर के 6 गांवों में NIA की बड़ी छापेमारी! जानें पूरा मामला

Chhattisgarh NIA Raid: कांकेर के 6 गांवों में NIA की बड़ी छापेमारी! जानें पूरा मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 28, 2024, 3:38 pm IST
Chhattisgarh NIA Raid: कांकेर के 6 गांवों में NIA की बड़ी छापेमारी! जानें पूरा मामला

Big raid by NIA in 6 villages of Kanker

India News CG (इंडिया न्यूज), Chhattisgarh NIA Raid: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के आमाबेड़ा थाना क्षेत्र में स्थित 6 गांवों में एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) की बड़ी छापेमारी की गई। इस छापेमारी का मुख्य केंद्र उसेली गांव था, जहां एक पत्रकार के घर पर विशेष रूप से तलाशी ली गई। जानकारी के मुताबिक बड़ी संख्या में एनआईए के अधिकारी और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद थे। यह छापेमारी संदिग्ध नक्सली गतिविधियों के संबंध में की गई, जिसमें एनआईए ने लोगों से पूछताछ भी की। सभी गांवों में NIA की टीम छापेमारी के लिए तैनात हैं।

Gaya Fake Marriage Fraud: पहले रचाई नकली शादी फिर शॉपिंग कर कैश सहित हो गई दुल्हन छूमंतर

ग्रामीणों से हो रही पूछताछ

एनआईए को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली थी कि इन गांवों में नक्सलियों से संपर्क रखने वाले कुछ लोग हो सकते हैं। इस कारण से छापेमारी की जा रही है और संदिग्ध गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। स्थानीय पुलिस भी एनआईए की इस छापेमारी में सहयोग कर रही है। बता दें कि इससे पहले 2023 में भी इसी क्षेत्र में एनआईए की छापेमारी हुई थी, जिसमें 35 नक्सलियों के नाम सामने आए थे।

इलाके में तनाव का माहौल

अब एक बार फिर इस छापेमारी से इलाके में हड़कंप मच गया है। एनआईए की टीमें कांकेर के अन्य संदिग्ध गांवों में भी तैनात की गई हैं, और कार्रवाई अभी भी जारी है। यह छापेमारी एनआईए द्वारा नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का हिस्सा है, जिसमें संगठन और उनके समर्थकों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।

Delhi Human Trafficking: दिल्ली के जगतपुरी में देह व्यापार का भंडाफोड़, 5 महिलाएं गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT