होम / Chhattisgarh News: जांजगीर चांपा में बुजुर्ग की ड़डे से पीटकर हुई हत्या, वजह कर देगी हैरान

Chhattisgarh News: जांजगीर चांपा में बुजुर्ग की ड़डे से पीटकर हुई हत्या, वजह कर देगी हैरान

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 22, 2024, 7:09 pm IST
ADVERTISEMENT
Chhattisgarh News: जांजगीर चांपा में बुजुर्ग की ड़डे से पीटकर हुई हत्या, वजह कर देगी हैरान

Chhattisgarh News

India News (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh News: जांजगीर चांपा जिले के ग्राम पेंड्री में एक वृद्ध की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। महज तेज रफ्तार बाइक न चलाने पर 3 से 4 युवकों ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है, संदिग्धों से पूछताछ जारी है। सिटी कोतवाली थाना जांजगीर की यह घटना है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के समीप ग्राम पेंड्री में सोमवार को दशहरा मेला का आयोजन किया गया था। जिसमें शाम करीब 6 बजे तेज रफ्तार बाइक चला रहे गांव के ही बुजुर्ग व्यक्ति रामनाथ कश्यप 65 वर्ष ने युवकों को नसीहत दी कि भीड़भाड़ है, बाइक धीरे चलाओ और साइलेंसर से तेज आवाज न करो। जिसके बाद वह वहां से चला गया, कुछ देर बाद फिर 3 से 4 युवक आए और उसके साथ मारपीट की और डंडे से सिर पर हमला कर दिया।

झगड़ा होते देख बीच-बचाव करने आए भाई बेदाराम कश्यप और दामाद मनोज कश्यप घायल हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल रामनाथ कश्यप को इलाज के लिए जांजगीर जिला अस्पताल लाया गया लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। परिजनों ने सिटी कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। मामले में पुलिस जांच शुरू कर दी गई है जिसमें पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है ।

UP News: अमेरिका को हथियार बेचने वाला पहला राज्य होगा UP, जानें 100 साल बाद बनने वाली 1.1 KG वजनी वेब्ले-455 की खासियत

MP News: मस्जिद में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप! जांच में आया ये सच

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT