होम / CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल

CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 21, 2024, 11:24 am IST

Recruitment starts in Chhattisgarh State Power Company

India News CG (इंडिया न्यूज), CSPGCL Jobs: छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड (CSPGCL) ने युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने बिना परीक्षा के भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है, जिससे इच्छुक उम्मीदवारों के लिए कई पदों पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। इस भर्ती के तहत 245 अपरेंटिस पदों पर नियुक्ति होनी है। इसके अलावा, ग्रेजुएशन और डिप्लोमा डिग्री धारक उम्मीदवारों के लिए भी विशेष अवसर है।

Read More: Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर

जानें डिटेल में

जानकारी के मुताबिक CSPGCL की इस भर्ती में डिप्लोमा डिग्री वाले उम्मीदवारों के लिए 55 पदों पर भर्ती की जाएगी, वहीं ग्रेजुएशन डिग्री वालों के लिए 65 पद सुरक्षित हैं। इसके अलावा, नॉन-इंजीनियरिंग पृष्ठभूमि से आने वाले उम्मीदवारों के लिए भी 20 पद उपलब्ध हैं। इसके अलावा बता दें कि यह भर्ती छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए एक बेहतरीन अवसर साबित हो सकती है, जो सरकारी क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया पहले से ही शुरू हो चुकी है, और उम्मीदवार 30 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

वेबसाइट पर सारी जानकारी

इच्छुक उम्मीदवार CSPGCL की आधिकारिक वेबसाइट cspc.co.in पर जाकर आवेदन फॉर्म भर सकते हैं और भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही, कंपनी योग्य उम्मीदवारों की तलाश में है, जो इन पदों के लिए उपयुक्त हो सकते हैं। इसलिए, सभी योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे समय रहते आवेदन प्रक्रिया पूरी कर लें और इस अवसर का लाभ उठाएं। बिना परीक्षा के भर्ती होने का यह मौका युवाओं के लिए एक बड़ी सौगात है, जिसे हाथ से जाने न दें। बता दें कि आवेदन की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर है, इसलिए जल्द से जल्द वेबसाइट पर जाकर अपनी पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करें और इस सुनहरे अवसर का हिस्सा बनें।

Read More: Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘मुस्लिमों जाग जाओ…’, AIMIM चीफ ने ऐसा क्या बोला जो इस्लामिक लोगों को लगी मिर्ची?
बेटी के मेल फ्रेंड के साथ छुपकर सिगरेट पीती थीं ये एक्ट्रेस, वजह जानकर घूम जाएगा दिमाग
पत्नी के साथ ‘पांडवों के पिता’ करते थे ऐसा काम, मिला विचित्र श्राप, आज तक भूल नहीं पाएं लोग
चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर उठा ले गए थे आरोपी  
Chhattisgarh News: कवर्धा में हुए हिंसा पर बढ़ा तनाव! कांग्रेस ने की छत्तीसगढ़ बंद की घोषणा
मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती
Men Testosterone Levels: मर्दों का स्टेमिना खराब कर देती हैं ये 5 चीजें, इन वजहों तेजी से गिर सकता टेस्टोस्टेरोन लेवल, अगर करते हैं ये भोजन, तो…
ADVERTISEMENT