होम / Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़, गोलीबारी में एक नक्सली ढेर

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़, गोलीबारी में एक नक्सली ढेर

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 14, 2024, 5:05 pm IST

Chhattisgarh News

India News  Chhattisgarh(इंडिया न्यूज़) Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली मार दिया।अधिकारियों मुताबिक दोनों तरफ से हुई गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से भाग गए। वहीं घटनास्थल की तलाशी के बाद एक नक्सली का शव मिला । साथ ही हथियार के साथ अन्य समान भी मिले हैं।

सूचना मिलते ही सुरक्षाबलो को रवाना किया

जानकारी के मुताबिक चिंतागुफा थाना क्षेत्र के पास तुमालपाड़ के एक गांव में नक्सली की सूचना मिली। वहीं सूचना मिलते ही सुरक्षाबलो को रवाना किया गया।वहीं दल जब तुमालपाड़ गांव के पास था तभी नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी फिर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

तलाशी ली तब वहां एक नक्सली का शव मिला

अधिकारियों के मुताबिक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से भाग निकले। मगर बाद में जब सुरक्षाबलों ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां एक नक्सली का शव मिला। साथ ही हथियार और अन्य सामान भी मिला। वहीं जानकारी के मुताबिक मारे गए नक्सली की पहचान की जा रही है। साथ ही इलाके में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

Maharashtra में कांग्रेस की चुनावी राह कठिन…जानें पार्टी को लेकर क्या है महाराष्ट्र के लोगों की सोच, लग सकता है बड़ा झटका

MP News: छतरपुर में दर्दनाक हादसा! ट्रक ने गोवंश को कुचला मौके पर 20 गायों की मौत

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT