होम / Chhattisgarh News: महिला के सुसाइड पर पति गिरफ्तार, जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Chhattisgarh News: महिला के सुसाइड पर पति गिरफ्तार, जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 26, 2024, 8:44 pm IST

Chhattisgarh News

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक नवविवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने जांच के बाद महिला के पति को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को नवविवाहिता द्वारा आत्महत्या करने की गुप्त सूचना मिली थी, इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए मृतका के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मृतिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली 

पुसौर के सामाजिक स्वास्थ्य केंद्र से 23 सितंबर को सूचना मिली थी। इसमें बताया गया था कि मृतिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस पर पुसौर थाने में आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया और नवविवाहिता की मौत के मूल दस्तावेजों की जांच की गई। जांच के दौरान मृतका के संगठन और मुस्लिम पक्ष के साथ-साथ गवाहों की गवाही दर्ज की गई।

शादी एक साल पहले जीवन मेहर से हुई

जानकारी के मुताबिक, मृतका रोजी मेहर की शादी एक साल पहले जीवन मेहर से हुई थी। मृतका का पति और उसके परिवार के अन्य सदस्य डेट की मांग को लेकर रोजी को परेशान कर रहे थे, जिससे तंग आकर उसने 23 सितंबर को आत्महत्या कर ली। जांच के बाद मानव जीवन मेहर और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच करते हुए, मानव जीवन मेहर को संयुक्त राज्य के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहित बंजारे और उनकी टीम के साथ हिरासत में लिया गया था।

Himachal News: नेमप्लेट विवाद को लेकर हिमाचल कांग्रेस में सिरफुट्टवल, विक्रमादित्य को दिल्ली तलब कर हाईकमान ने फटकारा

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT