होम / Raigarh News: मजाक बना जानलेवा, चाकू मारने से शख्स की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Raigarh News: मजाक बना जानलेवा, चाकू मारने से शख्स की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 11, 2024, 4:34 pm IST

Raigarh News:

India News CG(इंडिया न्यूज),Raigarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के जूटमिल थाना क्षेत्र में एक मजाक खतरनाक साबित हुआ जब एक व्यक्ति ने शराब के नशे में खुद पर चाकू से वार कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 42 वर्षीय परमेश्वर कश्यप के रूप में हुई है, जो हमाली का काम करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता था।

मजाक-मजाक में खुद को मारा चाकू

मामला तब घटित हुआ जब परमेश्वर कश्यप अपने मोहल्ले में स्थित गणेश पंडाल के पास खड़ा था। वहां कुछ बच्चे दीवार पर हाथ मार रहे थे, और नशे में धुत परमेश्वर ने उन्हें देखकर खुद भी मजाक में चाकू निकाला। “कुछ नहीं होगा” कहते हुए उसने अपने सीने में चाकू मार लिया। दुर्भाग्यवश, चाकू उसके फेफड़ों में जा धंसा और पलक झपकते ही उसकी जान चली गई।

गरीब परिवार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

परमेश्वर को परिजन तुरंत लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे मोहल्ले में शोक की लहर फैल गई है। मृतक परमेश्वर का एक 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला बेटा है। पिता की असमय मौत से परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है।

पुलिस जांच में जुटी

घटना की जानकारी मिलते ही जूटमिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, ताकि घटना के सभी पहलुओं को स्पष्ट किया जा सके।

US Presidential Election: सिंगर ने किया Kamala Harris का समर्थन तो तिलमिला उठे Elon Musk, भूल गए मर्यादा, कहा- ‘मैं तुम्हें बच्चा भी दूंगा…’

Ujjain Mahakal: बाबा महाकाल मंदिर में लगेगा प्रसाद ATM, इधर पैसा डाला उधर निकलेगा लड्डू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT