होम / Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में बारिश का अलर्ट हुआ जारी ! जानें मौसम का पूरा हाल

Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में बारिश का अलर्ट हुआ जारी ! जानें मौसम का पूरा हाल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 27, 2024, 2:33 pm IST

Chhattisgarh Weather

India News छत्तीसगढ़ (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल रहा है। कुछ दिनों के विराम के बाद प्रदेश में फिर बारिश का दौर शुरू हो गया है। वहीं बुधवार को बिलासपुर, जशपुर और सरगुजा में बारिश हुई। राजधानी रायपुर में भी देर रात तक हल्की बारिश जारी रही।

पुल पानी के तेज बहाव में बह गया

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों में प्रदेश में मानसून की सक्रियता कम हो सकती है। इधर, जशपुर जिले में भी भारी बारिश से जनजीवन काफी प्रभावित हुआ। बगीचा विकासखंड में भी भारी बारिश हुई। बगीचा-गेलुंगा और बगीचा-सन्ना मार्ग पर बना पुल पानी के तेज बहाव में बह गया। दोनों सड़कों पर आवागमन बंद हो गया है। सड़क बह जाने से कई गांवों का विकासखंड मुख्यालय से संपर्क टूट गया है।

मौसम विभाग ने आज प्रदेश के 15 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। बलरामपुर, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर, रायपुर, बिलासपुर, बलौदाबाजार, कोरबा, जांजगीर-चांपा, रायगढ़, मुंगेली, सारंगढ़-बिलाईगढ़। कोरिया, सूरजपुर, जशपुर, सरगुजा, मरवाही और गौरेला-पेंड्रा में बारिश हो सकती है। कुछ इलाकों में बिजली गिरने की भी संभावना है।

कुछ इलाकों में हल्की बारिश

गुरुवार को राजधानी रायपुर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई। आसमान में बादल छाए रहे। इससे लोगों को उमस और गर्मी से भी काफी राहत मिली। शुक्रवार को भी रायपुर में बादल छाए रह सकते हैं। कुछ इलाकों में गरज के साथ बारिश हो सकती है। दिन का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। हल्की बूंदाबांदी से अब मौसम ठंडा हो गया है।

Chhattisgarh News: पुलिस ने किया ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा गिरोह का भंडाफोड़, 8 आरोपी हुए गिरफ्तार

Moradabad News: ग्रामीणों ने लगाया पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप! मारपीट में जवान हुआ बेहोश

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT